रानू मंडल की बात करते हुए रो पड़े हिमेश रेशमिया, पत्नी सोनिया कपूर ने पोछा आंसू…देखें वीडियो

बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी की लिस्ट में टॉप पर शुमार हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ का गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ बुधवार यानि 11 सितंबर को रिलीज हो गया। ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ का गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ शूटिंग के समय से ही सुर्खियों में बना हुआ है, जिसकी वजह सिर्फ इंटरने स्टार रानू मंडल हैं। जी हां, रानू मंडल की आवाज़ में गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ को सुनने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जोकि अब खत्म हो चुका है। सॉन्ग लॉन्च के दौरान एक ऐसा मौका भी आया, जब हिमेश रेशमिया रानू मंडल के लिए रोने लगें।

फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ का गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ की लॉन्चिग के दौरान हिमेश रेशमिया मीडिया से काफी खुश होकर बात कर रहे थे और उनके साथ उनकी पत्नी सोनिया कपूर भी मौजूद थी। मीडिया से बातचीत के दौरान हिमेश रेशमिया अचानक से भावुक होकर रोने लगे, जिसे देख वहां मौजूद हर कोई हैरान हो गया। बता दें कि इस इवेंट में हिमेश रेशमिया, सोनिया कपूर और रानू मंडल मौजूद थी, जोकि अपने फिल्म और गाने के बारे में मीडिया से बातचीत कर रहे थे, लेकिन इसी बीच हिमेश रेशमिया रो पड़े और पूरा माहौल गमगीन हो गया।

फूट फूट कर रो पड़े हिमेश रेशमिया

फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ का गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ के बारे में हिमेश रेशमिया ने मीडिया से खुलकर बात की, लेकिन इसी दौरान वे रानू मंडल के बारे में बात करने लगे। दरअसल, हिमेश रेशमिया ने मीडिया को रानू मंडल से परिचित कराया और उनके स्ट्रगल को भी लोगों के सामने रखा और ये सारी बातें करते हुए वे फूट फूट कर रोने लगे। इतना ही नहीं, हिमेश रेशमिया की आंखों से आंसू बहने लगे और ये सब देखकर उनके फैंस थोड़ा सा दुखी हुए, लेकिन बाद में उनकी खूब तारीफ करने लगे।

पत्नी सोनिया कपूर ने पोछा आंसू

 

View this post on Instagram

 

rewind back the journey of #ranumandal today at the song launch @tips @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

हिमेश रेशमिया को यूं रोता देख उनकी पत्नी ने फौरन आंखों से आंसू पोछे। सोनिया कपूर द्वारा उनके आंसू पोछने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया, जिसे देखकर लोग इस कपल की खूब तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि हिमेश रेशमिया और सोनिया कपूर एक दूसरे से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं, जिसकी वजह से इन्हें बॉलीवुड का परफेक्ट कपल भी कहा जाता है। इतना ही नहीं, इन दोनों की लव स्टोरी भी किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है।

रानू मंडल ने जताया आभार

 

View this post on Instagram

 

#ranumandal amazed by the attention she got today @tips @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Sep 11, 2019 at 5:58am PDT

इवेंट के दौरान रानू मंडल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि आप सभी लोगों ने मुझे स्टार बनाया और मुझे बहुत प्यार दिया, इसके लिए सभी का शुक्रिया। इस दौरान उन्होंने हिमेश रेशमिया का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया और कहा कि हिमेश जी ने मुझे मौका दिया और इसी वजह से मैं आप सबके सामने आज खड़ी हूं, वरना मेरा गुजरा तो रेलवे स्टेशन पर ही हो रहा था। बता दें कि हिमेश रेशमिया के लिए रानू मंडल भी भावुक होती दिखीं।