बॉलीवुड

रानू मंडल की बेटी का वीडियो हुआ वायरल, मां संग गाना गाती हुई आई नज़र

कभी रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना पेट भरने वाली रानू मंडल अब इंटरनेट की स्टार बन चुकी हैं। रानू मंडल को ये शोहरत रातोंरात मिली है, जिसकी वजह से हर कोई अब उनसे मिलना चाहता है। रानू मंडल की आवाज़ का जादू इन दिनों देश के कोने कोने चल रहा है, जिसे लोग बड़े चांव से सुन रहे हैं। जी हां, रानू मंडल का गाना तेरी मेरी कहानी भी अब रिलीज हो चुका है, जिसके बाद उनकी बेटी भी सबके सामने आ चुकी है। बेटी को सामने देख पहले लोगों ने जमकर लताड़ लगाई थी, लेकिन अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे गाना गाती हुई नज़र आ रही हैं।

जैसे ही रानू मंडल को शोहरत मिली, वैसे ही उनकी बेटी एलीजाबेथ साथी रॉय पूरी दुनिया के सामने आ गई और अपनी मां को लेकर उन्होंने कई चीज़ों का खुलासा भी किया। साथ ही एलीजाबेथ साथी रॉय ने रानू मंडल के मैनेजर पर हाथ पैर तोड़ने की धमकी देने का आरोप भी लगाया, जिसे बाद में मैनेजर ने पूरी तरह से खारिज कर दिया। इन सबके बीच रानू मंडल की बेटी एलीजाबेथ साथी रॉय का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे गाना गा रही हैं।

रानू मंडल की बेटी ने गाया गाना

 

View this post on Instagram

 

@realhimesh #renumandal #singing #singer #newsinger #shooting #tarimarikhani #bollywood #bati

A post shared by Ranu mondal (@ranu.mondal09) on


जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर रानू मंडल का गाना तेरी मेरी कहानी धूम मचा रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ अब उनकी बेटी भी गुनगुनाती हुई नज़र आ रही हैं। इसी कड़ी में रानू मंडल की बेटी एलीजाबेथ साथी रॉय ने एक गाना गाया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एलीजाबेथ साथी रॉय अपनी मां रानू मंडल के साथ ही गाना गाती हुई नज़र आ रही हैं। बता दें कि इस वीडियो को रानू मंडल के इंस्टाग्राम से पोस्ट किया गया है, जिसे उनके फैंस सुन रहे हैं और उनकी बेटी की आवाज़ पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

रानू मंडल की बेटी पर लगा ये आरोप

रानू मंडल के फैमस होने के बाद उनकी बेटी एलीजाबेथ साथी रॉय अचानक से ही सबके सामने आ गई, जिसके बाद उन पर आरोप लगा कि उन्होंने अपनी मां को बोझ समझकर छोड़ा था, लेकिन अब जब शोहरत मिली है, तो उन्हें अपनी मां याद आई है। ऐसे में रानू मंडल की बेटी ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि मैं मां की मदद के लिए जो भी बन पड़ता था, वो करती थी और उन्हें पैसे भी भेजती थी, लेकिन मुझे ये पता नहीं था कि वे रेलवे स्टेशन पर गाना गाती हैं।

पहचान की मोहताज नहीं हैं रानू मंडल

कभी लता मंगेशकर का गाना रेलवे स्टेशन पर गाकर अपना पेट पालने वाली रानू मंडल को आज देश का बच्चा बच्चा जानने लगा है, जिसकी वजह से यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि वे अब किसी पहचान की मोहताज है। बता दें कि रानू मंडल का गाना तेरी मेरी कहानी को लोगों ने खूब पसंद किया। याद दिला दें कि सोशल मीडिया पर छाने के बाद हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को अपने साथ काम करने का मौका दिया और अब दोनों साथ में काम कर रहे हैं।

Show More
Back to top button