पहली बीवी को तलाक देकर शिल्पा के प्यार में पागल हुए थे राज, दिया था 50 करोड़ का इतना महंगा गिफ्ट

आम जिंदगी में अगर कोई लड़की या महिला किसी तलाकशुदा आदमी से शादी कर ले तो लोग उसे गलत निगाह से देखने लग जाते हैं. उस लड़की के बारे में तरह-तरह की बातें की जाती हैं. लेकिन बॉलीवुड में ये बिल्कुल आम बात है. बॉलीवुड में अगर कोई ऐसा करे तो इसे बिलकुल आम समझा जाता है और इस बात को ज्यादा अहमियत भी नहीं दी जाती. बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने तलाकशुदा आदमियों के साथ शादी रचाई है. ऐसा नही है कि इन अभिनेत्रियों के पास काम की कोई कमी थी या फिर वह खूबसूरती में किसी से कम थी. ये अभिनेत्रियां कई सुपर डुपर हिट फिल्में भी दे चुकी हैं और इनका नाम बच्चा-बच्चा जानता है.

दरअसल, तलाकशुदा आदमियों से शादी करना इन अभिनेत्रियों की पर्सनल चॉइस थी. लेकिन आज के इस पोस्ट में हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह खूबसूरत होने के साथ-साथ फिटनेस फ्रीक भी हैं. 42 के उम्र में इन्होंने ऐसा फिगर मेन्टेन किया है जिसकी ख्वाइश हर लड़की रखती है. आप समझ तो गए ही होंगे हम किस हीरोइन की बात कर रहे हैं. हम बात कर रहे हैं अपने लटकों-झटकों से यूपी बिहार लूटने वाली हीरोइन शिल्पा शेट्टी की.

मशहूर बिजनेसमैन हैं राज कुंद्रा

जैसा कि हम सब जानते हैं शिल्पा शेट्टी ने मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी रचाई है. भले ही शिल्पा की यह पहली शादी हो लेकिन राज की ये दूसरी शादी थी. जी हां, शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा की दूसरी पत्नी हैं. साल 2009 में शिल्पा और राज ने शादी की थी. शादी के बाद दोनों का एक प्यारा सा बेटा भी हुआ जिनका नाम वियान कुंद्रा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि साल 2004 में राज कुंद्रा को ब्रिटेन के सबसे अमीर 198 लोगों में स्थान मिला हुआ है. राज लंदन में स्थित भारतीय मूल के प्रमुख व्यापारी हैं.

कविता से हुई थी पहली शादी

शिल्पा शेट्टी से पहले राज की एक और शादी हुई थी. इस लिहाज से देखा जाए तो शिल्पा शेट्टी की एक सौतन भी है जिसके बारे में शायद ही आपको पता होगा. बता दें कि राज कुंद्रा की पहली पत्नी का नाम कविता कुंद्रा है. राज और कविता का तलाक साल 2006 में हुआ था और इसके लिए कविता ने शिल्पा को जिम्मेदार ठहराया था.

बिज़नेस मीटिंग के दौरान हुआ शिल्पा से प्यार

बिज़नेस पार्टनर के तौर पर शिल्पा और राज की मुलाकात हुई थी और वहीं से दोनों के बीच प्यार का सिलसिला शुरू हुआ. दोनों की पहली मुलाकात बिज़नेस मीटिंग के दौरान हुई थी. एक परफ्यूम ब्रांड के (एस-2) प्रमोशन में राज ने शिल्पा की मदद की थी. धीरे-धीरे दोनों कई इवेंट्स पर साथ नजर आने लगे जिसके बाद मीडिया में उनकी नजदीकियों की खबर आने लगी. शादीशुदा होने के बावजूद राज शिल्पा के करीब आने लगे और 22 नवंबर 2009 को राज और शिल्पा ने शादी कर ली. दोनों ने डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि राज ने अपनी पहली एनिवर्सरी पर शिल्पा को 50 करोड़ का अपार्टमेंट गिफ्ट किया था.

पढ़ें- बिलेनियर पति के साथ इस महल में रहती हैं शिल्पा शेट्टी, इस तरह जीती हैं लग्जरी लाइफस्टाइल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.