बॉलीवुड

बिलेनियर पति के साथ इस महल में रहती हैं शिल्पा शेट्टी, इस तरह जीती हैं लग्जरी लाइफस्टाइल

जब इंसान दिन-रात मेहनत करता है तब जाकर उनके सपने पैसों को लेकर पूरे होते हैं। हर इंसान अमीर बनना चाहता है लेकिन इसके लिए या तो पूर्वज हमारे लिए रियासत या खजाना छोड़ जाएं या फिर हम ऐसी मेहनत करें कि उनके काम में बढ़ोत्तरी हो जाए। यहां अगर बॉलीवुड की बात करें तो कुछ ऐसी भी एक्ट्रेसेस हैं जिनक के पास फिल्में तो नहीं है लेकिन फिर भी एक लग्जरी लाइफ जीती हैं। बिलेनियर पति के साथ इस महल में रहती हैं शिल्पा शेट्टी, मगर कैसी है इनकी लाइफ ये भी तो जानिए।

बिलेनियर पति के साथ इस महल में रहती हैं शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 44 साल के हो गए हैं। राज ब्रिटिश बिजनेमैन हैं जिनका बिजनेस अब भारत में भी खूब चल रहा है। राज अपना जन्मदिन अपने परिवार के साथ मना रहे हैं और शिल्पा जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही खूबसूरती के साथ घर भी सजाकर रखती हैं। शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा का घर मुंबई के जुहू इलाके में हैं। समुंदर किनारे स्थित इनका घर काफी खूबसूरत है और शिल्पा-राज ने किनारा नाम के इस घर को खूब अरमानों से बनाया है। शिल्पा के घर से समुद्र का नजारा भी देखने को मिलता है जो काफी दिलचस्प है।

शिल्पा शेट्टी की आस्था भगवान में बहुत ज्यादा है और वे हर दिन पूजा करती हैं। गणपति उत्सव में उन्होंने अपने घर पर गणपति बप्पा को अपने घर में स्थापित किया है। शिल्पा शेट्टी एनिमल प्रिंट की फैन हैं और उनके घर और ड्राइंग रूम की साज सज्जा में भी खूब ध्यान रखती हैं। शिल्पा अपना घर खुद सजाती हैं और इसके लिए शॉपिंग भी खुद ही करती हैं। शिल्पा को घर सजाने का शौक है और अपने घर को वे डिजाइन करती रहती हैं जिसे सजाने के लिए वे दुनियाभर से चीजें खरीदती हैं।

सिटिंग एरिया
सिटिंग एरिया

शिल्पा के घर की सिटिंग एरिया भी काफी अलग है जिसे आप तस्वीरों में देख सकते है। शिल्पा ने घर को डेकोरेट करवाते समय रंगों का भी खास ख्याल रखा था। शिल्पा फेंगशुई और वास्तुशास्त्र पर यकीन करती हैं और घर की सजावट में फेंगशुई या वास्तुशास्त्र का पूरा ध्यान रखा है। शिल्पा ने डायनिंग रूम की सजावट भी ऐसी की है कि वहां बैठकर खाने वाले लोग भी बहुत खास महसूस करने लगते हैं।

डायनिंग एरिया

गार्डन एरिया

शिल्पा के घर पर्दे और लाइंटिंग का भी अपना महत्व रखा गया है और घर में लाइटिंग ऐसी लगी है जिससे कोना-कोना खूबसूरत नजर आता है। शिल्पा ने अपने घर में हरियाली को भी विशेष महत्वता दी है और उन्होंने घर को सजाने में इनडोर प्लांट्स का ख्याल रखा है। शिल्पा के घर का गार्डन एरिया भी कमाल का है और शिल्पा अपने गार्डन में योगा करने में करती रहती हैं। शिल्पा आज पति राज और बेटे वियान के साथ एक सुखद मैरिड लाइफ जीती हैं। जल्द ही शिल्पा फिल्म निकम्मा से अपना कमबैक करने वाली हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 1993 में शिल्पा ने फिल्म बाजीगर से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद शिल्पा ने तू चोर मैं खिलाड़ी, आग, धड़कन और फरेब जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा शिल्पा डांस रिएलिटी शो में भी जज के तौर पर नजर आती हैं और उनकी राजस्थान रॉयल्स नाम की आईपीएल टीम भी है।

Back to top button