त्रिशाला से रिश्ते पर मान्यता दत्त ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘पहले उसकी आंटी थी, लेकिन अब’

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की निजी लाइफ अक्सर तूफानों से भरी रही। ज़िंदगी के हर मोड़ पर संजय दत्त को एक नए तूफान से गुज़रना पड़ा। इस वजह से कई बार वे विवादों में घिरे, तो कई बार उन्हें जेल भी जाना पड़ा। इन सबके बावजूद उनकी ज़िंदगी में कुछ ऐसे पल हैं, जोकि बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं। हालांकि, इन खूबसूरत पलों के लिए संजय दत्त को ढेर सारी कुर्बानियां भी देनी पड़ी थी, लेकिन अब उनकी ज़िंदगी नॉर्मल हो चुकी है। खैर, यहां हम बात संजय दत्त की नहीं, बल्कि उनकी पत्नी मान्यता दत्त और उनके बेटी त्रिशाला दत्त के रिश्ते के बारे में बात कर रहे हैं।

संजय दत्त की शादीशुदा लाइफ में तब तूफान आया था, जब उन्होंने बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकीं मान्यता दत्त से शादी कर ली। मान्यता दत्त से शादी करने के बाद संजय दत्त को चौ-तरफा आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था, लेकिन धीरे धीरे सबकुछ ठीक हो गया। शादी के बाद मान्यता दत्त के सामने कई चुनौतियां थी, जिसमें से त्रिशाला के साथ मां का रिश्ता कायम करना प्रमुख था। शादी के बाद मान्यता दत्त को न सिर्फ बाहरी लोगों की नफरतों का सामना करना पड़ा था, बल्कि त्रिशाला दत्त भी उन्हें पसंद नहीं करती थी।

त्रिशाला की आंटी से मां बनने का सफर

हाल ही में एक इंटरव्यू में मान्यता दत्त ने अपनी सौतेली बेटी के साथ रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया। इस खुलासे में मान्यता दत्त ने कहा कि 12 साल पहले त्रिशाला मुझे आंटी बुलाती थी और मैं तभी से कोशिश करती थी कि मैं उसकी मां बन जाऊं और आज यह संभव हो सकता है। मान्यता दत्त ने कहा कि पहले मैं त्रिशाला की आंटी थी, लेकिन अब उसकी मां बन चुकी हूं और यह सब हम दोनों के तालमेल से ही संभव हो सका कि उसने मुझे मां का हक दिया।

त्रिशाला से टल में रहती हूं- मान्यता दत्त

 

मान्यता दत्त ने कहा कि पहले की अपेक्षा अब हमारा रिश्ता काफी ज्यादा स्ट्रांग हुआ है, जिसकी वजह से अब हम एक दूसरे के और करीब आ चुके हैं। मान्यता दत्त ने कहा कि हम दोनों रोज़ाना एक दूसरे को मैसेज या फोन करते हैं और अपनी सारी बातें भी शेयर करते हैं। ऐसे में मुझे हमारे रिश्ते से काफी ज्यादा खुशी है और मैं अपनी बेटी पर बहुत ज्यादा गर्व करती हूं और हमेशा उसकी शुक्रगुजार रहूंगी कि उसने मुझे अपनी मां माना, जिसका इंतजार मुझे सालों से रहा।

संजू सख्त पिता हैं- मान्यता दत्त

मान्यता दत्त ने संजय और त्रिशाला के रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा कि दोनों की विचाराधार एक दूसरे से बिल्कुल अलग है, लेकिन दोनों के बीच काफी अच्छी बॉडिंग है। साथ ही मान्यता दत्त ने कहा कि संजय दत्त सख्त पिता के रुप में पेश आते हैं, जिसकी वजह से वे अपना प्यार खुलकर जाहिर नहीं कर पाते हैं, लेकिन दोनों ही एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं।