बॉलीवुड

संजय दत्त और त्रिशाला के बीच बढ़ी दरार, दोस्त का खुलासा- ‘संजू ने बेटी के लिए बंद किए दरवाजे’

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त में अक्सर उतार चढ़ाव ही देखने को मिला, जिसकी वजह वे अपने फैंस से अपनी निजी लाइफ छिपाते रहते हैं, लेकिन इसके बावजूद उनकी पर्सनल लाइफ सुर्खियों में छाई रहती हैं। इस बार संजय दत्त की पर्सनल लाइफ उनकी बेटी त्रिशाला की वजह से चर्चा में आई है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि पिता-बेटी के बीच संबंध अच्छे नहीं है। जी हां, संजय दत्त और त्रिशाला दत्त के बीच खटास की खबरें सामने आ रही हैं, जिसमें प्रमुख कारणों का ज़िक्र भी किया गया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

संजय दत्त की लाइफ किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है, जिसे सभी ने फिल्म संजू में तो देख ही लिया है, लेकिन इस फिल्म में भी संजू बाबा की लाइफ के कई किस्सोंं को छिपाने की कोशिश की गई। इसी कड़ी में उनकी बेटी त्रिशाला का नाम भी शामिल है। फिल्म संजू में त्रिशाला का कहीं ज़िक्र नहीं किया गया है, जिसके बाद अब दोनों के बीच की खटास सामने आ गई। इतना ही नहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि संजय दत्त और त्रिशाला के बीच कोई भी इमोशनल कनेक्शन नहीं है।

संजय को त्रिशाला ने नहीं किया विश

हाल ही में संजय दत्त ने अपना जन्मदिन मनाया, जिसमें उनके चाहने वालों की एक लंबी लिस्ट थी, जिन्होंने उन्हें विश किया, लेकिन इस लिस्ट में उनकी बेटी त्रिशाला शामिल नहीं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो त्रिशाला ने इस बार अपने पापा को जन्मदिन की बधाई नहीं दी, जिसकी वजह से दोनों के बीच की खटास खुलकर सामने आ गई। इतना ही नहीं, त्रिशाला के ब्वॉयफ्रेंड के डेथ की खबर मिलने के बाद संजय दत्त ने भी किसी तरह का रिएक्ट नहीं किया, जिसके बाद से ही दोनों के बीच तनातनी की खबरें चल रही हैं।

संजय ने बंद किए त्रिशाला के लिए दरवाजे

संजय दत्त के एक करीबी दोस्त ने इंटरव्यू में खुलासा कि उन्हें लगता है कि जैसे संजय दत्त ने त्रिशाला के लिए अपने दरवाजे बंद कर दिए हैं, जिसकी वजह से दोनों को ही एक दूसरे की लाइफ से कोई नाता नहीं है। संजय के करीबी दोस्त ने बताया कि संजू बाबा को अपनी बेटी की ज़िंदगी के बारे में कुछ भी नहीं पता है कि उसकी लाइफ में क्या चल रहा है या क्या नहीं। साथ ही दोनों के बीच न तो कोई डायरेक्ट कनेक्शन है और न ही इनडायरेक्ट।

पिछले साल त्रिशाला ने किया था विश

खबरों की माने तो संजय दत्त और त्रिशाला के बीच दूरियां इसी साल से बढ़ी हैं, क्योंकि पिछले साल बेटी ने पापा के जन्मदिन पर एक प्यारा पोस्ट किया था, लेकिन इस बार उन्होंने विश नहीं किया। साथ ही बता दें कि फिल्म संजू में त्रिशाला का ज़िक्र नहीं हुआ, जिसको लेकर लोगों ने आपत्ति उठाई थी, लेकिन अब मामला खुलकर सामने आ रहा है कि संजय दत्त और त्रिशाला के बीच कोई भी इमोशनल कनेक्शन नहीं है।

Back to top button