बॉलीवुड

मां की नकली कब्र पर Girlfriends को ले जाकर ब्लैकमेल करते थे संजय दत्त, एक साथ 3 को करते थे डेट

यूं तो संजय दत्त का नाम बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार है, लेकिन उनके दामन पर कई ऐसे दाग है, जिनकी वजह से वे अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। जी हां, संजय दत्त की लाइफ में फिल्मी स्टोरी की तरह ड्रामा, प्यार, रोमांस और एक्शन जैसे तमाम उतार चढ़ाव देखने को मिले, जिसकी एक झलक उनके फैंस फिल्म संजू में देख ही चुके हैं। इतना ही नहीं, संजय दत्त का जितना गहरा नाता बॉलीवुड से रहा, उतना ही गहरा नाता विवादो से भी रहा। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

संजय दत्त की लाइफ में गर्लफ्रेंड्स का अहम रोल रहा है, जिसमें कई अलग अलग लड़कियों का नाम भी शामिल है। फिर चाहे वह लड़की टीना मुनिम हो या फिर माधुरी दीक्षित। बताया जाता है कि फिल्म थानेदार की शूटिंग के दौरान संजय दत्त का दिल माधुरी दीक्षित पर आ गया था, लेकिन यह कहानी आगे बढ़ती कि संजय दत्त को गिरफ्तार कर लिया गया और फिर माधुरी उनसे मिलने जेल नहीं गई, लेकिन इन सबके बीच प्यार को लेकर संजय दत्त की कई कहानियां मशहूर है, जिसमें उनका लड़कियों को पटाने का ट्रिक काफी चर्चित रहा है।

लड़कियों को पटाने के लिए ये ट्रिक आजमाते थे संजय दत्त

राजकुमार हिरानी ने एक इंटरव्यू में बताया कि संजय दत्त को जो लड़की पसंद आ जाती थी, उसे पटाने के लिए वे खास ट्रिक अपनाते थे, जिससे लड़की तुरंत ही उनसे अटैच हो जाती थी। हिरानी ने बताया कि संजय दत्त लड़की को पटाने के लिए अपनी मां की झूठी कब्र पर उसे ले जाया करते थे और वहां खूब रोते थे, लेकिन लड़कियों को पता नहीं होता था कि यह कब्र नरगिस दत्त की है ही नहीं। इस ट्रिक से संजय दत्त ने कई लड़कियों को पटाया, क्योंकि इससे लड़कियां उससे इमोशनल रुप से जुड़ जाती थी।

300 लड़कियों के साथ संबंध बना चुके हैं संजय दत्त

संजय दत्त की ज़िंदगी पर बनी फिल्म संजू में रणबीर कपूर ने खुद कबूला है कि वे करीब 300 से ज्यादा लड़कियों के साथ संबंध बना चुके है, जोकि वे अपनी पत्नी के सामने ही स्वीकार करते हैं। बता दें कि संजय दत्त की लाइफ में लड़कियां, नशा और जेल का काफी कनेक्शन रहा है, जिसकी वजह से उनकी लाइफ हमेशा ही विवादों में घिरी रही, लेकिन इससे उनके फिल्मी करियर पर कोई असर नहीं पड़ा, बल्कि उनके फैंस आज भी उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं।

तीन शादी कर चुके हैं संजय दत्त

कई लड़कियों से अफेयर रहने के बाद संजय दत्त ने तीन लड़कियों से शादी की, लेकिन सबसे सफल शादी उनकी तीसरी शादी मानी जाती है। जी हां, मान्यता दत्त से शादी करने के बाद संजय दत्त की लाइफ थोड़ी बदल गई और वे उनसे वफा करने लगे। इतना ही नहीं, मान्यता दत्त खुद संजय दत्त का साथ कभी भी नहीं छोड़ती, फिर चाहे वे जेल गए हो या फिर कोई और विवाद हो, लेकिन मान्यता हमेशा उनके साथ खड़ी रही, जिसकी वजह से उनका रिश्ता मजबूत बना।

Back to top button