महारष्ट्र पुलिस की प्रियंका चोपड़ा को चेतावनी, कहा ‘हो सकती हैं 7 साल की जेल’

प्रियंका चोपड़ा काफी लम्बे समय के बाद बॉलीवुड में फिर से एंट्री कर रही हैं. इस बार वे अपनी आगामी फिल्म ‘द स्काई इस पिंक (The Sky is Pink)’ के माध्यम से दर्शकों का दिल जितने की कोशिश करेगी. प्रियंका के साथ इस फिल्म में फरहान अख्तर और जयरा वसीम भी नज़र आएँगे. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चूका हैं. दर्शकों को ये काफी पसंद भी आ रहा हैं. हालाँकि फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद प्रियंका चोपड़ा को महारष्ट्र पुलिस की वार्निंग मिल गई. उन्होंने बताया कि आपको 7 साल की जेल हो सकती हैं. अब ऐसा क्या हुआ? चलिए इस राज से भी पर्दा उठाए देते हैं.

दरअसल फिल्म के ट्रेल में प्रियंका का एक डायलाग हैं जो वो फरहान अख्तर से बोलती हैं. ये डायलाग कुछ इस प्रकार हैं “‘एक बार आयशा ठीक हो जाए फिर साथ में बैंक लूटेंगे.” बस इसी डायलाग को महाराष्ट्र पुलिस ने पकड़ लिया. उन्होंने इसकी चुटकी लेते हुए ये डायलाग अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर दिया. इसके साथ ही उन्होंने प्रियंका सहित दुसरे लोगो को चेतावनी दी कि “यदि आप लोग ऐसा करते हैं तो IPC एक्ट के अंतर्गत सात साल की जेल की सजा होगी.

जब प्रियंका को महारष्ट्र पुलिस के इस ट्वीट के बारे में पता चला तो उन्होंने भी थोड़े मजे लिए और कुछ ऐसा रिप्लाई किया “अरे! हम तो रंगे हाथों पकड़े गए. अब प्लान B पर काम करना पड़ेगा

प्रियंका के बाद फरहान ने भी एक मजेदार रिप्लाई कर डाला. उन्होंने ट्विटर पर लिखा “अब कभी कैमरा के सामने बैंक में डाका डालने की योजना नहीं बनाएंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की ये फिल्म इसी साल 11 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही हैं. इस फिल्म की कहानी कुछ ऐसी हैं कि प्रियंका और फरहान पति पत्नी हैं जबकि उनकी बेटी आयशा (जयरा वसीम) एक गंभीर बिमारी से जूझ रही हैं. फिल्म में प्रियंका आयशा की मम्मी अदिति जबकि फरहान उसके पापा निखिल बने हैं.

सच्ची घटना पर आधारित हैं फिल्म की कहानी

बताते चले कि फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारति हैं. जिस लड़की के ऊपर ये फिल्म बनी हैं उसका नाम आयशा चौधरी हैं. वे एक युवा लेखक और मोटिवेशनल स्पीकर थीं. 27 मार्च 1996 को दिल्ली में जन्मी आयशा को पल्मनरी फाइबरोसिस नाम की एक गंभीर बिमारी थी. इस बिमारी की वजह से उनका 18 साल की उम्र में ही निधन हो गया था. आयशा जब पैदा हुई थी तो उन्हें इम्यून डेफिसेंसी डिसऑर्डर था. इसके अतिरिक्त 6 महीने में ही उनका बोन मैरो ट्रांसप्लांट हुआ था. बस इसी के ऊपर इस फिल्म को बनाया गया हैं. ये एक इमोशनल ड्रामा फिल्म होगी. इससे कई लोगो को प्रेरणा भी मिलेगी.

बताते चले कि प्रियंका ने निक जोंस से जब से शादी रचाई हैं तब से वो ज्यादातर अमेरिका में ही रहती हैं. उन्हें लास्ट बार बॉलीवुड में ‘जय गनगजल’ फिल्म में देखा गया था. यह फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई थी. मतलब प्रियंका पुरे तीन साल बाद बॉलीवुड में कोई फिल्म लेकर आ रही हैं. अब देखना ये होगा कि दर्शक इसे पसंद करते हैं या नहीं.