कॉलेज के दिनों में खूबसूरत लड़कियों के लिए बिग बी करते थे ये काम, जानकर जया को हो सकती है जलन

अमिताभ बच्चन की अगुवाई में ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ दिन ब दिन लोगों के बीच हिट होता जा रहा है। इस शो में अमिताभ बच्चन न सिर्फ प्रतिभागियों के सामने कठिन सवाल रखते हैं, बल्कि अपनी निजी लाइफ के बारे में बातचीत भी करते हैं। इसी सिलसिले में अमिताभ बच्चन ने अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए एक किस्सा सुनाया, जिसे जानकर उनकी धर्मपत्नी जया बच्चन को थोड़ी सी जलन हो सकती है। जी हां, अमिताभ बच्चन ने बुधवार को ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट पर अपने कॉलेज लाइफ की कुछ खूबसूरत यादों को शेयर किया, जिसके बाद उनका यह खुलासा तेज़ी से वायरल हो गया।

अमिताभ बच्चन ने बुधवार को ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में कंटेस्टेंट से बात करते हुए अपने निजी ज़िंदगी के बारे में भी खुलासा किया, जिसमें उनके कॉलेज की हसीन यादें शामिल है। बातों ही बातों में अमिताभ बच्चन ने कॉलेज की खूबसूरत लड़कियों की बात करने लगें, जिसके बाद उन्होंने धीरे धीरे करके राज से पर्दा हटा दिया और बताया कि आखिर वे उन दिनों खूबसूरत लड़कियों को कैसे ट्रीट करते थे। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के किरोड़ी मल कॉलेज से ग्रेजुएशन की पढ़ाई की है, जिस दौरान उन्होंने खूब मस्ती भी की थी।

खूबसूरत लड़कियों का करते थे इंतजार

अमिताभ बच्चन ने कहा कि कॉलेज के दिनों में आने जाने के लिए वे डीटीसी बस का सहारा लेते थे, जिस दौरान वे स्टॉप पर खड़े होकर खूबसूरत लड़कियों के बस में चढ़ने का इंतजार किया करते थे। इतना ही नहीं, जब बस गर्ल्स कॉलेज के पास से गुजरती थी, तो वे वहां से भी खूबसूरत लड़कियों के चढ़ने का इंतजार किया करते थे। इतना ही नहीं, अमिताभ बच्चन ने आगे कहा कि यह पूरे तीन साल तक चलता रहा और फिर जब पढ़ाई खत्म करके मैं नौकरी करने लगा तो एक दिन बस में चढ़ने वाली खूबसूरत लड़की से मेरी मुलाकात भी हो गई।

प्राण जाए पर बच्चन न जाए

अमिताभ बच्चन ने किस्से को शेयर करते हुए कहा कि नौकरी के दौरान मुझे बस में चढ़ने वाली एक खूबसूरत लड़की मिली, जोकि अपने दोस्त प्राण के साथ थी और प्राण उसके कॉलेज का दोस्त था। लड़की ने आगे अमिताभ बच्चन से कहा कि मैं भी आपको देखने के लिए उस बस में चढ़ती थी और बेसब्री से बस का इंतजार करती थी, क्योंकि प्राण (लड़की का दोस्त) जाए पर बच्चन न जाए। मतलब साफ है कि स्टार बनने से पहले भी अमिताभ बच्चन का लड़कियों में काफी क्रेज रहा है।

रात को जूते लेकर सोते थे अमिताभ बच्चन

इससे पहले कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर अमिताभ बच्चन ने अपने जूते से जुड़े राज को खोलते हुए कहा था कि जब मुझे नये जूते मिलते थे और भी मां बापू जी देते थे, तो मैं रात भर उसे अपनी तकिया के नीचे रख कर सोता था, क्योंकि वह मेरे लिए बहुत खास हुआ करता था। साथ ही उन्होंने कहा कि वे अक्सर जूते के लिए ही अपने मां बापू जी से ज़िद करते थे, जिसके बाद उन्हें जूते मिल जाया करते थे।