विकी कौशल ने शाहरुख खान के लिए कह दी इतनी बड़ी बात, साथ ही शेयर की एक पुरानी तस्वीर

बॉलीवुड में अब उन सितारों का जलवा है जो कभी बड़े-बड़े सितारों के साथ फोटो खिचवाया करते थे। बहुत से ऐसे सितारे हैं जिनमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर, सारा खान जैसे कई सितारे जो कभी शाहरुख, सलमान या किसी बड़े सितारे के सामने बच्चे थे लेकिन आज वे सितारे फिल्मों में लीड एक्टर या एक्ट्रेस के तौर पर काम कर रहे हैं। विक्की कौशल भी स्टारकिड हैं जो कभी फिल्मों के सेट पर जाकर फिल्मी सितारों के साथ फोटो खिचवाते थे वो आज लीड एक्टर के तौर पर बॉलीवुड में छाए हुए हैं। मगर विकी कौशल ने शाहरुख खान के लिए कह दी इतनी बड़ी बात, आपको भी जाननी चाहिए।

विकी कौशल ने शाहरुख खान के लिए कह दी इतनी बड़ी बात

फिल्म उरी में धमाकेदार अभिनय करने वाले एक्टर विक्की कौशल को आज के युवा हर कोई पसंद करता है। विक्की ने कई सारी फिल्मों में काम किया है और आज उनका नाम टॉप एक्टर्स में लिया जाता है। इसी बीच विक्की और शाहरुख खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है जो काफी पुरानी है। इस तस्वीर को खुद विक्की कौशल ने पोस्ट किया था जो विक्की के बचपन की तस्वीर है जिसमें वे शाहरुख खान के साथ नजर आ रहे हैं। विक्की कौशल के बचपन की इस तस्वीर में शाहरुख फिल्म अशोका (2000) के गेटअप में थे और उस दौरान विक्की लगभग 12 साल के रहे होंगे। इस तस्वीर से पता लगाया जा सकता है कि ये फोटो फिल्म अशोका की है और विक्की के चेहरे से लग रहा है कि वे कितने एक्साइटेड होंगे शाहरुख खान से मिलने के लिए।

विक्की कौशल ने इस तस्वीर के साथ एक और तस्वीर लागकर शेयर की। इसमें जब शाहरुख उम्रदराज और विक्की जवान हो गए हैं। दोनों साथ में खड़े हैं और विक्की कौशल ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘सपना पूरा हो गया।’ आपको बता गें कि ये तस्वीर सामने आते ही वायरल होने लगी। विक्की ने कई बार बताया है कि वे शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन रहे हैं। फिल्म मसान से अपने करियर की शुरुआत करने वाले विक्की कौशल आज लाखों दिलों की धड़कन बन गए हैं। विक्की ने राजी, संजू और उरी जैसी फिल्मों में काम करके शानदार जगह बना ली है। अब विक्की को इंडस्ट्री का सबसे दमदार एक्टर माना जाने लगा है।