केबीसी 11 में किसान का बेटा बना पहला करोड़पति, खेलेगा 7 करोड़ रुपये का सवाल

कौन बनेगा करोड़पति 11 में अभी तक दो कंटेस्टेंट एक करोड़ रुपये के सवाल पर पहुँच चुके हैं, लेकिन उन दोनों में से ही कोई करोड़पति नहीं बन पाया है। जी हां, करोड़पति की प्रतीक्षा पूरा देश कर रहा है, जोकि इसी हफ्ते खत्म हो जायेगा। सोनी टीवी की तरफ से जारी नए प्रोमो में एक प्रतिभागी 7 करोड़ रुपये का सवाल खेलता हुआ नजर आ रहा है, जोकि इस सीजन के पहला करोड़पति बनेगा। इतना ही नहीं, यह प्रतिभागी 7 करोड़ रुपये के सवाल का जवाब भी देता हुआ नजर आएगा। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अमिताभ बच्चन की अगुवाई में कौन बनेगा करोड़पति पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता हुआ नजर आ रहा है। हर साल कौन बनेगा करोड़पति दर्शकों के बीच पॉपुलर रहता ही है, लेकिन इस बार टीआरपी की लिस्ट में भी बना हुआ है। आने वाले एपिसोड में इस सीजन का अब तक का इकलौता करोड़पति मिल जाएगा, जोकि बेहद सामान्य घर से ताल्लुक रखता है। बता दें कि जो शख्स इस सीजन के पहला करोड़पति बनेगा, उनका सरोज राज है। सरोज राज के साथ कौन बनेगा करोड़पति का नया प्रोमो रिलीज हो गया है, जिसमें वे 7 करोड़ रुपये का सवाल खेलते हुए नज़र आ रहे हैं।

किसान का बेटा बनेगा करोड़पति

कौन बनेगा करोड़पति के अपकमिंग एपिसोड में सरोज राज खेलते हुए नज़र आएंगे, जोकि बिहार के रहने वाले हैं। सरोज राज का सपना आईएएस अफसर बनना है, जिसके लिए वे तैयारी कर रहे हैं। बता दें कि सरोज राज बहुत ही सामान्य फैमिली से ताल्लुक रखते हैं, जिनके पिता किसान हैं। ऐसे में अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि सरोज इस सीजन के पहले करोड़पति बन जाएंगे, जोकि गेम को आगे खेलते हुए नज़र आएंगे। सरोज से पहले 2 कंटेस्टेंट करोड़ रुपये के सवाल तक पहुँच चुके हैं, लेकिन उन्होंने गेम को छोड़ दिया था, ऐसे में इस बार किसान का बेटा करोड़पति बनेगा।

7 करोड़ रुपये का खेलेगा सवाल

सोनी टीवी द्वारा जारी किए गए प्रोमो में साफ साफ दिखाई दे रहा है कि सरोज राज के सामने अमिताभ बच्चन ने 7 करोड़ रुपये का सवाल रखा है, लेकिन क्या वे 7 करोड़ रुपये का सवाल का जवाब देंगे या नहीं या फिर करोड़पति बनकर ही गेम छोड़ के चले जायेंगे, ये तो वक़्त ही बताएगा। बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति के लिए ये सप्ताह काफी रोमांचक भरा हुआ है, जिसकी वजह टीआरपी लिस्ट में भी जगह बनाये हुए है।

करोड़पति बनने से चूक गए हिमांशु धुरिया

मंगलवार को प्रसारित एपिसोड में 19 साल के हिमांशु धुरिया ने 1 करोड़ रुपये ला सवाल खेला, लेकिन जवाब नहीं पता होने की वजह से उन्होंने गेम छोड़ दिया, जिसके बाद जब उन्होंने अनुमानित जवाब बताया तो वह सही निकला। जब अनुमान सही निकला तो हिमांशु धुरिया की आंखों पछतावा और गुस्सा दिखा, लेकिन उन्होंने इस दौरान कई बड़े रिकॉर्ड भी बनाये, जिसकी वजह से उनका नाम केबीसी के इतिहास में स्वर्ण अक्षरों में दर्ज रहेगा।