11 महीने कैंसर के इलाज के बाद न्यूयॉर्क से मुंबई पहुंचे ऋषि कपूर, कुछ ऐसा हो गया है हाल- देखें

ऋषि कपूर अपने ज़माने के सबसे मशहूर रोमांटिक हीरो हुआ करते थे. उन्होंने कई तरह की रोमांटिक फिल्मों में काम किया है. लेकिन दर्शकों को उनकी जोड़ी 70 के दशक में अभिनेत्री नीतू सिंह के साथ सबसे ज्यादा पसंद आई और उन्होंने साल 1980 में नीतू सिंह से शादी कर ली. बता दें, 66 साल के ऋषि कपूर पिछले 11 महीनों से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे थे. ऋषि कपूर का हालचाल लेने के लिए आये दिन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज न्यूयॉर्क पहुंचते रहते थे. शाहरुख़-गौरी, आलिया, मलाइका-अर्जुन कपूर से लेकर कई अन्य बड़े सितारे उनका हालचाल लेने न्यूयॉर्क पहुंचे थे. ऋषि कपूर को न्यूयॉर्क में इलाज कराते हुए काफी समय बीत गया है. ऐसे में सब भारत में उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं. बता दें, फैंस का ये इंतजार अब खत्म हो गया है क्योंकि ऋषि कपूर वापस भारत लौट आये हैं.

वापस मुंबई लौटे ऋषि कपूर

 

View this post on Instagram

 

#rishikapoor and #neetusingh are back home tonite 🙏 #airportdiaries #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जी हां, मंगलवार की सुबह ऋषि कपूर और नीतू सिंह मुंबई एयरपोर्ट पर दिखें. ऋषि कपूर तो बहुत पहले से भारत आना चाहते थे और ऐसे में उनके चेहरे की चमक बता रही थी कि वह मुंबई आकर बहुत खुश हैं. आपको बता दें ऋषि कपूर तकरीबन 1 साल बाद वापस अपने घर मुंबई आये हैं. हालांकि, इस दौरान ऋषि कपूर बेहद खुश नजर आये लेकिन उनका बदला हुआ लुक सभी ने नोटिस किया. उनके चेहरे पर दाढ़ी नजर आई और वह थोड़ा कमजोर दिख रहे थे. लेकिन उनके चेहरे की मुस्कराहट से साफ़ पता चला रहा था कि वह अपने देश लौटकर बेहद खुश हैं.

ढाल बनकर पति के साथ खड़ी रहीं नीतू कपूर

 

View this post on Instagram

 

Welcome back ❤❤❤ #rishikapoor #neetusingh #airportdiaries #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

एयरपोर्ट पर ऋषि कपूर के साथ पत्नी नीतू कपूर भी मौजूद थीं. वह अपने पति का हाथ पकड़कर एयरपोर्ट से बाहर निकलती हुई नजर आयीं. इस दौरान नीतू कपूर के चेहरे की भी खुशी देखते ही बन रही थी. बता दें, पूरे इलाज के दौरान नीतू कपूर ऋषि कपूर के साथ ढाल बनकर खड़ी रहीं. एक इंटरव्यू के दौरान नीतू कपूर ने बताया था कि इलाज के दौरान ऋषि कपूर बिलकुल बच्चे बन गए थे और उनकी भी यही कोशिश होती थी कि उन्हें किसी तरह की कोई तकलीफ न हो. वहीं, इसी इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा कि नीतू हमेशा उनके साथ सपोर्ट सिस्टम बनकर खड़ी रहीं.

बता दें, अपनी बीमारी के दौरान भी ऋषि कपूर लगातार अपने फैंस से टच में रहे. हाल ही में टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत के दौरान ऋषि कपूर ने कहा था कि अपने 45 साल के करियर में उन्होंने इतना लंबा ब्रेक कभी नहीं लिया था. इसके अलावा ऋषि कपूर ने उन दिनों को भी याद किया जब उन्हें और उनके परिवार को उनके कैंसर के बारे में पता चला था.

ऐसा था परिवार का रिएक्शन

ऋषि कपूर से पूछा गया कि जब उन्हें पता चला कि उन्हें कैंसर है तो इस पर उनका रिएक्शन क्या था. इस पर उन्होंने कहा, “मेरे पास प्रतिक्रिया का समय नहीं था. मैं दिल्ली में शूटिंग कर रहा था. एक नई फिल्म थी जिसके छठे दिन की शूटिंग चल रही थी. तभी मेरा बेटा और एक करीबी परिवार का सहयोगी दिल्ली आया. उसने डायरेक्टर से बात की और समस्या बताई. शाम तक वे मुझे मुंबई ले गए और कुछ ही समय बाद उन्होंने मुझे लेकर न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भरी. मेरे पास कुछ भी करने का समय ही नहीं था. सचमुच रणबीर ने मुझे फ्लाइट में बिठाया और हम साथ न्यूयॉर्क आये”.

पढ़ें- प्रेम पंक्षी आलिया-रणबीर अफ्रीका के जंगलों में कर रहे गुटरगूं, सामने आई तस्वीरें