प्रियंका चोपड़ा ने किया पति के बारे में खुलासा, कहा- मेरी इस फिल्म का सीन देखकर रोने लगे थे निक

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं. वह हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल जोधपुर के उमेद भवन में प्रियंका और निक जोनस की शादी शाही तरीके से संपन्न हुई थी. ये शादी क्रिस्चियन रीति-रिवाज़ और हिंदू रीती रिवाज से संपन्न हुई थी. बता दें, निक जोनस अमेरिका के फेमस पॉप सिंगर हैं. जबसे निक और प्रियंका की शादी हुई है तबसे प्रियंका किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों प्रियंका अपनी आगामी फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी हैं. हाल ही में प्रियंका इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, टोरंटो में पहुंची जहां उन्होंने अपने पति निक के बारे में एक हैरान कर देने वाली बात बताई.

फिल्म का सीन देखकर भावुक हो गए थे निक

प्रियंका ने बताया कि एक बार ऐसा हुआ था जब निक उनकी फिल्म का एक सीन देखकर रोने लगे थे. प्रियंका ने इस दौरान यह भी बताया कि अपनी शादी के 4 दिन पहले तक वह फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ की शूटिंग कर रही थीं. एक दिन निक जोनस प्रियंका के सेट पर पहुंच गए. उस टाइम हम एक इमोशनल सीन शूट कर रहे थे जिसे देखने के बाद निक भावुक हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए.

प्रियंका ने बताया कि जब फिल्म की शूटिंग का आखिरी दिन था तब फिल्म की डायरेक्टर सोनाली बोस ने निक को शैंपेन और केक सेलिब्रेशन के लिए इनवाइट किया था. निक शूटिंग खत्म होने से कुछ समय पहले ही पहुंच गए थे. जब निक पहुंचे थे तब सीन खत्म होने में कुछ समय बचा था. अंधेरे में फिल्म की शूटिंग चल रही थी और निक सोनाली के बगल में खड़े होकर शूटिंग देख रहे थे. तभी सोनाली को अचानक कहीं से सुबकने की आवाज़ आई और उन्होंने देखा कि निक की आंखों में आंसू थे.

प्रियंका की टॉप लिस्ट में शामिल हैं ये 2 चीजें

बता दें, फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ एक सच्ची कहानी पर आधारित है. फिल्म को 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुलासा किया. उन्होंने इस दौरान मां बनने की इच्छा जाहिर की. प्रियंका ने कहा वह लॉस एंजेलिस में एक अच्छा घर खरीदना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि बेबी होना और लॉस एंजेलिस में घर खरीदना उनकी टॉप लिस्ट में शामिल है.

महंगे इअरिंग को लेकर बटोरी थीं सुर्खियां

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा जेठ जो जोनस के 30वें जन्मदिन पर अपने महंगे इअरिंग को लेकर चर्चा में आई थीं. आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रियंका ने अपने कानों में जो डायमंड स्टडेड थ्री ड्राप इअरिंग पहने थे, उनकी कीमत 12,650 डॉलर यानी भारतीय मुद्रा में 9 लाख रुपये थी. पार्टी में प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ डार्क नेवी ब्लू कलर के ऑउटफिट में पहुंची थीं. खुले बाल और कानों में बड़े इअरिंग के साथ वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

पढ़ें- मां बनने की चाहत पर प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘इस वक्त मेरे लिए बेबी से…’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.