बॉलीवुड

राजकुमार राव के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, मां के बाद पिता ने ली 60 साल की उम्र में अंतिम सांस

बॉलीवुड के गलियारों से एक बार फिर बुरी खबर आई है. एक्टर राजकुमार राव के पिता सत्यपाल यादव का निधन हो गया है. बता दें, राजकुमार राव के पिता पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे और उन्हें इलाज के लिए बीते 17 दिनों से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था. बृहस्पतिवार को उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली और 60 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. राजकुमार राव के पिता सत्यपाल यादव रेवेन्यू विभाग में सरकारी नौकरी करते थे. गुरुग्राम के मदान पुरी में राजकुमार के पापा सत्यपाल यादव का अंतिम संस्कार किया जाएगा. ख़बरों के मुताबिक, इस दौरान उनके कुछ करीबी दोस्त और घरवाले मौजूद रहेंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2017 में राजकुमार राव की मां का निधन हुआ था. जब मां का निधन हुआ था तब वह फिल्म ‘न्यूटन’ की शूटिंग कर रहे थे. मां का अंतिम संस्कार करने के एक दिन बाद ही वह दोबारा शूटिंग पर लौट गए थे. इसकी वजह उन्होंने बतायी थी कि उनकी मां ने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा था. राजकुमार ने कहा था कि कमिटमेंट्स पूरी करने से वह कभी पीछे नहीं हटते. उन्होंने बताया कि उनकी मां हमेशा स्क्रीन पर उन्हें परफॉर्म करते हुए देखना चाहती और इससे उन्हें बेहद खुशी मिलती थी. इस स्थिति में उनके लिए दोबारा शूटिंग पर जाना बेहद मुश्किल था लेकिन मां की खुशी के लिए उन्होंने ऐसा किया. उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि मेरी मां हमेशा मेरे साथ हैं.

राजकुमार राव बॉलीवुड के एक जाने-माने अभिनेता हैं. वह अब तक कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘स्त्री’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. इसके बाद उनकी कंगना के साथ एक और सुपरहिट फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ रिलीज़ हुई. राजकुमार राव को आज दुनियाभर में लोग पहचानते हैं. उन्होंने खूब पैसा और नाम कमा लिया है. आज राजकुमार राव के पीछे डायरेक्टर्स की लाइन लगी रहती है.

पढ़ें- ‘प्रेग्नेंट’ गर्लफ्रेंड की तस्वीर शेयर कर राजकुमार राव ने लिखी ये खास बात, देखिए

Back to top button