विशेष

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने की सीक्रेट वेडिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हुई शादी की तस्वीर- देखें

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन्होंने खुले आम अपने प्यार को स्वीकार कर लिया है. कई मौकों पर दोनों साथ देखे जाते हैं. इतना ही नहीं, इनके घरवालों ने भी दोनों के इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है. कहा जा रहा है कि आने वाले साल में ये कपल भी जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध सकता है. रणबीर और आलिया दोनों ही बॉलीवुड के जाने माने कलाकार हैं और दोनों की ही बड़ी फैन फॉलोइंग है. दोनों के फैन्स को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है.

ऐसे में हाल ही में रणबीर और आलिया की शादी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है और इस तस्वीर को देख कर फैन्स कयास लगाने में लगे हुए हैं कि क्या वाकई में आलिया और रणबीर ने शादी कर ली है. आखिर क्या है सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर की सच्चाई, चलिए आपको बताते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई शादी की तस्वीर

बीते कुछ समय से खबरें आ रही हैं कि ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकता है. रणबीर और आलिया अक्सर साथ दिखाई देते हैं. इतना ही नहीं परिवार की तरफ से भी दोनों को शादी की मंजूरी मिल चुकी है. हालांकि, एक इंटरव्यू में आलिया की मां सोमी अली ने कहा था कि फ़िलहाल आलिया का शादी का कोई इरादा नहीं है और वह इस बारे में सोच भी नहीं रही हैं. बता दें, कुछ टाइम पहले आलिया भट्ट ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंची थीं. इस दौरान रणबीर की मां नीतू कपूर भी मौजूद थीं. वहीं, रणबीर भी आलिया के माता-पिता के साथ नजर आये थे.

ऐसे में कुछ फैन्स दोनों की शादी की इस तस्वीर को देख कर कयास लगा रहे हैं कि दोनों ने सीक्रेट वेडिंग कर ली है. यदि आप भी ऐसा सोच रहे हैं तो आपको बता दें असलियत में ऐसा कुछ नहीं है. दरअसल, आलिया और रणबीर के फैन्स ने फोटोशॉप करके दोनों की तस्वीर को एक साथ किया है. उन्होंने दोनों की तस्वीर को इस तरह से फोटोशॉप किया है कि यह तस्वीर वाकई में असली लग रही है. फैन्स का ये प्रयोग वास्तव में बहुत अच्छा है.

अंबानी के फंक्शन में एक साथ पहुंचे रणबीर-आलिया

 

View this post on Instagram

 

#ranbirkapoor #aliabhatt #couplegoals #couple #ranbiralia #cutecouples

A post shared by Priya Masala (@priyamasala) on

हाल ही में मुकेश अंबानी ने अपने घर एंटीलिया में गणेश पूजा का उत्सव रखा था जिसमें बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां नजर आई थीं. उन्हीं हस्तियों में से एक आलिया और रणबीर भी थे. इस दौरान आलिया ने फ्लोरल क्रीम कलर की साड़ी पहनी थी जिस पर पिंक रंग के फूल बने थे. गोल्डन बॉर्डर की खूबसूरत साड़ी में आलिया की खूबसूरती देखते ही बन रही थी.

वहीं, रणबीर ग्रे कलर के कुर्ते में नजर आये जिसमें वह बेहद हैंडसम दिख रहे थे. वहां मौजूद हर किसी की नजरें इस कपल पर ठहरी हुई थीं. कपल ने मीडिया को मुस्कुराते हुए एक साथ काफी सारे पोज दिए. रणबीर और आलिया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थीं और फैन्स ने इन तस्वीरों को काफी पसंद भी किया था. वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही आलिया और रणबीर करण जौहर की अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में होंगे.

पढ़ें – रणबीर कपूर से एक पल के लिए नहीं हटी आलिया भट्ट की नजरें, कैमरे में कैद हुई खूबसूरत तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button