बॉलीवुड

रणबीर कपूर से एक पल के लिए नहीं हटी आलिया भट्ट की नजरें, कैमरे में कैद हुई खूबसूरत तस्वीरें

आलिया भट्ट कुछ ही सालों में इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अभिनेत्री बन गयी हैं. उन्होंने हाईवे, डियर जिंदगी, हंपटी शर्मा की दुल्हनिया, राजी, गली बॉय और कलंक जैसी फिल्मों में कमाल का अभिनय किया है. ये बेहतरीन फिल्में करके उन्होंने साबित कर दिया है कि भले ही उनकी उम्र कम हो लेकिन अभिनय के मामले में वह किसी से पीछे नहीं हैं.

बता दें, आलिया ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद आलिया का अफेयर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शुरू हुआ. सिद्धार्थ और आलिया का रिश्ता खुले आम मीडिया के सामने आया. दोनों आये दिन कभी डिनर डेट पर तो कभी साथ घूमते-फिरते स्पॉट किये जाने लगे. लेकिन बाद में दोनों के ब्रेकअप की खबरें आई. इन दिनों आलिया भट्ट रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं और ख़बरों के मुताबिक दोनों शादी भी कर सकते हैं.

आये दिन रणबीर और आलिया एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखे जाते हैं. कभी लंच डेट पर तो कभी मूवी डेट पर स्पॉट होना दोनों के लिए जैसे आम बात हो गयी है. और तो और अब किसी फंक्शन पर भी दोनों साथ जाते हैं. ऐसे में एक बार फिर कपल की तस्वीरें सामने आई हैं.

अंबानी के फंक्शन में बेहद खूबसूरत दिखीं आलिया

हाल ही में मुकेश अंबानी ने अपने घर एंटीलिया में गणेश पूजा का उत्सव रखा था जिसमें बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां नजर आयीं. उन्हीं हस्तियों में से एक आलिया और रणबीर भी थे. इस दौरान आलिया ने फ्लोरल क्रीम कलर की साड़ी पहनी थी जिस पर पिंक रंग के फूल बने थे. गोल्डन बॉर्डर की खूबसूरत साड़ी में आलिया की खूबसूरती देखते ही बन रही थी. आलिया ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए हैवी इअरिंग पहना था और बाल खुले रखे थे. जहां फंक्शन में आये सभी लोगों की निगाहें आलिया भट्ट पर टिकी थीं वहीं आलिया की नजरें रणबीर कपूर से हट नहीं रही थीं.

कपल ने मीडिया को दिए मुस्कुराते हुए पोज

जी हां, रणबीर कपूर भी आलिया के साथ इस फंक्शन में पहुंचे थे. रणबीर ग्रे कलर के कुर्ते में नजर आये जिसमें वह हर बार की तरह इस बार भी बेहद हैंडसम दिख रहे थे. वहां मौजूद हर किसी की नजरें इस कपल पर ठहरी हुई थीं. कपल ने मीडिया को मुस्कुराते हुए एक साथ काफी सारे पोज दिए. रणबीर और आलिया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं और फैन्स इन तस्वीरों को काफी पसंद भी कर रहे हैं. तस्वीरों में आप देखेंगे कि कैसे आलिया रणबीर को प्यार भरी नजर से देख रही हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही आलिया भट्ट करण जौहर की अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में होंगे.

देखें कुछ तस्वीरें-

पढ़ें- रणबीर से अफेयर की खबरों के बीच दुल्हन बनीं आलिया भट्ट, तस्वीरों में दिखा रॉयल अंदाज

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button