दिलचस्प

इस एक्टर को मिला एक कप चाय का 78,650 रुपये का बिल, नाम जानकर नहीं होगा यकीन

पिछले कुछ समय पहले एक खबर सामने आई थी जब एक्टर राहुल बोस को एक होटल में दो केलों का बिल 450 रुपये देने पड़े थे। उन्होंने हैरानी के साथ उस बिल को सोशल मीडिया पर शेयर किया और बताया कि कैसी लूट मची है। उन्होंने जिम में दो केले मंगाए और बिल देखकर उनका केले खाने का मन नहीं किया। ये खबर पूरी तरह से वायरल हो गई थी लेकिन अब इसी बीच दूसरी खबर भी आ गई है। जब आप कहीं चाय पीते हैं तो उसका बिल कितना आता है ? 5 रुपये, 20 रुपये या फिर अगर हद हो गई तो 250 रुपये, इससे ज्यादा तो नहीं हो सकता ना लेकिन अगर हम आपको कहें एक चाय की कीमत कई हजार रुपये है तो ? बॉलीवुड के इस एक्टर को मिला एक कप चाय का 78,650 रुपये का बिल, नाम सुनकर यकीन नहीं होगा।

इस एक्टर को मिला एक कप चाय का 78,650 रुपये का बिल

एक्टर कीकू शारदा ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने एक बिल दिखाया है और वो बिल एक कप चाय और एक कप कॉफी का है। इसे पोस्ट करते हुए कीकू शारदा बताते हैं कि उन्हें एक कप चाय और कॉफी के 78,650 रुपये देने पड़े। उन्होंने आगे बताया कि वो कंप्लेन नहीं कर रहे हैं।


कीकू अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताने के लिए बाली पहुंचे थे और इसमें उन्हें चाय और कॉफी का बिल 78,650 रुपये चुकाने पड़े लेकिन कीकू ने अपने ट्वीट में कहा-”एक कैपेचीनो और एक चाय का बिल 78,650 रुपये, मैं शिकायत नहीं कर रहा हूं। क्योंकि मैं इंडोनेशिया के बाली में हूं। ये अमाउंट हमारे यहां की कीमत में 400 रपुये करंसी जितनी ही है। #महंगाई।”

कीकू शारदा की इस पोसट को देखकर फैंस रिएक्ट करने लगे। एक ने लिखा, ‘सर एक कॉफी और एक चाय भी 400 रुपये की, महंगी ही है ना ?’ तो एक फैन ने मस्ती भरे अंदाज में लिखा, ‘अच्छा बच्चा यादव लंदन की जगह इंडोनेशिया रुका है?’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कितने अमीर लोग हैं वहां पे, 5 डिजिट की चाय पीते हैं और हम 5 रुपये में ही खुश हैं।’ एक अन्य ने लिखा, ‘भाई इतने में तो चंदू भाई 40 की चाय आ जातीं और पैसे भी देने नहीं पड़ते।’अब अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो कीकू शारदा द कपिल शर्मा शो में अहम किरदारों में एक हैं। ये शो में बच्चा यादव बनकर खूब हंसाते हैं और इस रूप में ऑडियन्स इन्हें पसंद भी करती है। कुछ समय पहले इन्होंने द एंग्री बर्ड्स-2 में इन्होने काम किया था और इसके अलावा एकता कपूर के वेब सीरीज वू में भी इन्होने काम किया था।

Back to top button