बॉलीवुड

रणबीर से अफेयर की खबरों के बीच दुल्हन बनीं आलिया भट्ट, तस्वीरों में दिखा रॉयल अंदाज

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों के बीच इन दिनों ब्राइडल फोटोशूट कराने की होड़ मची हुई है। एक के बाद एक अभिनेत्रियां ब्राइडल लुक में फोटोशूट करवा रही हैं, जिसकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसी कड़ी में आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है, जिन्होंने हाल ही में ब्राइडल लुक में फोटोशूट कराया है। जी हां, आलिया भट्ट का ब्राइडल लुक देखकर उनके फैंस काफी हैरान हो गए हैं और तरह तरह के टिप्पणी भी दे रहे हैं। इतना ही नहीं, इस फोटोशूट में आलिया भट्ट काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं, जिसे देख रणबीर कपूर भी तारीफ करने से पीछे नहीं हट सकते हैं।

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट का दुल्हन लुक हर किसी को खूब पसंद आ रहा है। इस फोटोशूट में आलिया भट्ट ने रॉयल लुक अपनाया है, जिसे उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फोटोशूट की कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने एक स्पेशल कमेंट भी लिखा है, जिसके जवाब में यूजर्स ने भी ढेर सारी मस्ती की है। बता दें कि आलिया भट्ट के इस फोटोशूट को रणबीर कपूर के साथ जोड़कर देखा जा रहा है, जिसकी वजह से यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं।

दुल्हन बनीं आलिया ने ढाया कहर

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने लाल रंग के लंहगे में फोटोशूट कराया, जिसमें वे काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। लाल लहंगे के साथ उन्होंने लाइट ज्वैलरी पहनी हुई है। ज्वैलरी में उन्होंने गले में एक भारी हार पहना हुआ है और मांग में बिंदिया पहन रखी है। साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप भी किया है। लाइट मेकअप उनके लुक को पूरा कवर रहा है, जिसकी वजह से लोग उनकी तारीफ करने से थक नहीं रहे हैं। इन सबके अलावा आलिया भट्ट की क्यूट स्माइल भी लोगों को खूब रास आ रही है।

रणबीर कपूर ले जाएंगे दुल्हनियां

आलिया भट्ट ने अपने इस फोटोशूट के साथ खूबसूरत कैप्शन में लिखा कि दुल्हन बनकर काफी अच्छी फीलिंग आ रही है, जिसके जवाब में यूजर्स ने तरह तरह के कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा कि वाकई…अब रणबीर कपूर दुल्हनियां लेकर जाएंगे। मतलब साफ है कि इस फोटोशूट को यूजर्स रणबीर कपूर के साथ जोड़ रहे हैं और उम्मीद जताई जा रही है कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं। बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी उनके फैंस को काफी ज्यादा अच्छी लगती है।

लंबे समय से कर रहे हैं डेट

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं, जिसकी वजह से दोनों एक साथ स्पॉट भी किये जाते हैं, लेकिन अपना रिश्ता अभी तक स्वीकार नहीं किया है। बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे की फैमिली को भी पसंद आ चुके हैं, ऐसे में जब ऋषि कपूर भारत लौट आएंगे, तो इनकी शादी की बात आगे बढ़ सकती है। याद दिला दें कि ऋषि कपूर अमेरिका में अपना इलाज करा रहे हैं।

Back to top button