बॉलीवुड

विंटर लुक में हाथों में हाथ डाले दिखें दीपिका-रणवीर, वायरल हुई रोमांटिक तस्वीरें

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल की लिस्ट में टॉप पर शुमार दीपिका और रणवीर सिंह पिछले कुछ दिनों से लंदन में समय बीता रहे थे, जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जी हां, लंदन की गलियों में दीपिका एयर रणवीर सिंह छुट्टियां मनाने नहीं, बल्कि फ़िल्म की शूटिंग करने के लिए गए थे, लेकिन अब वे भारत वापस लौट आये हैं, जिन्हें मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। मुंबई एयरपोर्ट पर दोनों ही विंटर लुक में नजर आए और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है।

फिल्म 83 की शूटिंग करने के लिए दीपिका और रणवीर सिंह लंदन गए ठगे, जहां उन्होंने क्वालिटी टाइम साथ में स्पेंड किया। बता दें कि फ़िल्म 83 दीपिका और रणवीर सिंह की लाइफ की सबसे बड़ी फिल्म हो सकती है, क्योंकि शादी के बाद पहली दफा दोनों एक साथ बड़ी स्क्रीन पर नज़र आएंगे। इस फ़िल्म को लेकर न दीपिका और रणवीर सिंह उत्साहित हैं, बल्कि दर्शक भी काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इतना ही नहीं, अब इस फ़िल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है, जिसके बाद अब पोस्ट प्रोडक्शन का काम ही बचा हुआ है और फिर जल्दी से ये फ़िल्म दर्शकों के बीच आएगी।

हाथों में हाथ डालें दिखें दीपिका और रणवीर

फिल्म 83 की शूटिंग खत्म करके दीपिका और रणवीर सिंह भारत लौट चुके हैं, जहां उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। मुम्बई एयरपोर्ट पर दोनों ही एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले हुए नज़र आ रहे हैं। बता दें कि दीपिका और रणवीर सिंह सार्वजनिक तौर पर भी अपना प्यार जाहिर करने में हिचकिचाते नहीं है, जिसकी वजह से उनका प्यार दिन ब दिन गहरा होता जा रहा है। बता दें की मुंबई एयरपोर्ट पर दीपिका और रणवीर सिंह विंटर लुक में नज़र आये, जिसे देख कर फैंस को थोड़ी हैरानी हुई।

उड़ी थी दीपिका की प्रेग्नेंसी की अफवाह

हाल ही में लंदन की गलियारों से दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबरें भी उड़ी थी, जिसे महज एक अफवाह के तौर पर देखा जा रहा है। दरअसल, दीपिका और रणवीर सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे ढीली ढाली ड्रेस में नज़र आई। वीडियो के सामने आते ही लोगों ने तरह तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए। माना जा रहा है कि दीपिका प्रेग्नेंसी को छूपाने के लिए ऐसा कर रही हैं, लेकिन फिलहाल इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

10 अप्रैल को रिलीज होगी फ़िल्म

साल 1983 के वर्ल्ड कप के तर्ज पर बनी फिल्म 83 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी, जिसमें मुख्य किरदार दीपिका और रणवीर सिंह रहेंगे। इस फ़िल्म में दोनों ही पति पत्नी का किरदार निभाएंगे। बता दें कि इस फ़िल्म के लिए रणवीर सिंह को क्रिकेट के तमाम दांव पेंच सीखने पड़े, क्योंकि वे इसमें कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं, जिसकी वजह से इस फ़िल्म के सुपरहिट होने की पूरी सम्भावनाएं जताई जा रही हैं, क्योंकि सभी को इसका इंतजार है।

Back to top button