बॉलीवुड

ग्लैमरस लुक में वरुण धवन की भतीजी ने ढाया कहर, जल्द कर सकती हैं बॉलीवुड में डेब्यू

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले वरुण धवन ने बहुत कम समय में बड़ा नाम फेम बना लिया है। वरुण धवन ने अपने छोटे से करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी है, जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। जी हां, वरुण धवन की स्टाइल से लेकर उनकी एक्टिंग तक को लोग पसंद करते हैं और सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते रहते हैं। खैर, यहां हम बात वरुण धवन के बारे में नहीं कर रहे हैं, बल्कि उनकी भतीजी के बारे में बात कर रहे हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की स्टाइल की जितनी ज्यादा चर्चा हो, उतना ही कम है। इसी सिलसिले में वरुण धवन की भतीजी अंजिनी भी स्टाइल में दो कदम आगे हैं। जी हां, वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन की तस्वीरें पहली बार सोशल मीडिया पर छाई हैं, जिसमें उनका लुक काफी आकर्षित करने वाला है। इतना ही नहीं, वरुण धवन की भतीजी को देखकर आप बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियों को भी भूल जाएंगे, क्योंकि उनकी खूबसूरती ही बड़ी लाजवाब है। बता दें कि अंजिनी धवन को फिट और फैशन का बहुत शौक है, जिसकी वजह से वे अक्सर जिम वगैरह जाती हैं।

बेहद खूबसूरत हैं अंजिनी धवन

अंजिनी धवन के पिता का नाम सिद्धार्थ धवन है, जोकि कई फिल्मों में नज़र आ चुके हैं, लेकिन ज्यादा कामयाबी नहीं मिल पाई है। बता दें कि सिद्धार्थ धवन वरुण धवन के चचेरे भाई है। खैर, यहां हम अंजिनी धवन की खूबसूरती के बारे में बात कर रहे हैं, जिसे देख फैंस के तो होश उड़ गए हैं। बता दें कि अंजिनी धवन पर ग्लैमरस लुक काफी ज्यादा शूट करता है और इन तस्वीरों में उन्होंने बहुत अच्छे से अपने आप को मैनटेन कर रखा है, जिसकी वजह से पिक्चर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सेसेंशन गर्ल बन चुकी हैं अंजिनी धवन

वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। इसी सिलसिले में उन्होंने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसे देख लोग उनके दीवाने बन गए हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद यही लगता है कि वरुण धवन के बाद अब धवन फैमिली से अंजिनी धवन बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी, जिसके लिए वे अभी से ही खुद को फिट एंड तंदुरुस्त रख रही हैं।

जल्द कर सकती हैं डेब्यू

19 साल की उम्र में अंजिनी धवन के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोवर्स हैं, जिसकी वजह से उनकी तमाम तस्वीरें आग की तरह वायरल हो जाती हैं। बता दें कि अभी अंजिनी धवन पढ़ाई कर रही हैं, लेकिन बॉलीवुड में करियर बनाने का पूरा इरादा दिख रहा है। माना जा रहा है कि सुहाना, शनाया के साथ साथ अंजिनी धवन भी बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन ये इंतजार कब खत्म होगा, ये तो वक्त ही बताएगा।

Back to top button