बॉलीवुड

‘प्रेग्नेंट’ गर्लफ्रेंड की तस्वीर शेयर कर राजकुमार राव ने लिखी ये खास बात, देखिए

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव के जलवे ही रहते हैं और वे अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा की तारीफ करने में पीछे नहीं रहते. कभी उनकी खूबसूरती, कभी उनकी एक्टिंग तो कभी उनके प्यारभरे नेचर की तारीफ अक्सर राजकुमार राव अपने ट्विटर हैंडल पर करते रहते हैं. इस बार उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड की तारीफों के पुल बांधते हुए पत्रलेखा के दिल में अपने लिये प्यार और बढ़ा लिया होगा. मगर लोग इस बात से हैरान हैं कि ‘प्रेग्नेंट’ गर्लफ्रेंड की तस्वीर शेयर कर राजकुमार राव ने लिखी ये खास बात, आखिर ऐसा क्या हो रहा है उन लोगों के बीच मे तो अगर आप भी इनके बारे में कुछ अलग सोच रहे हैं उससे पहले पढ़ें क्या ह पूरा मामला ?

‘प्रेग्नेंट’ गर्लफ्रेंड की तस्वीर शेयर कर राजकुमार राव ने लिखी ये खास बात

बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव फिल्मों के अलावा अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. इस बार वह सोशल मीडिया पर पत्रलेखा की सराहना करते नजर आए और उन्होंने अपनी लव लेडी की खूब तारीफ भी की है. राजकुमार राव ने गर्लफ्रेंड को तारीफ ट्विटर पर की है. दरअसल, पत्रलेखा इन दिनो अपनी वेब सीरीज फिल्म बदनाम गली को लेकर सुर्खियों में ह और इस फिल्म में उनके साथ मिर्जापुर फेम एक्टर दिव्येंदु शर्मा भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. बदनाम गली का पोस्टर रिलीज हुआ ह और उसका पोस्टर ट्वीट करते हुए राजकुमार राव ने कुछ बातें लिखी हैं.

राजकुमार राव ने लिखा, ‘ऐसा अक्सर नहीं होता जब हमारे पोस्टर एक ही दिन रिलीज हुए हों. वंडर गर्ल, पत्रलेखा मुझे तुमपर गर्व है.’ राजकुमार राव की आने वाली फिल्म मैंटल है क्या का पोस्टर भी उसी दिन रिलीज हुआ जब बदनाम गली का रिलीज हुआ तो राजकुमार उसी की बात अपने ट्वीट में कर रहे हैं. फिल्म मैंटल है क्या में उनके अपोजिट कंगना रनौत हैं और पोस्टर में दोनों अपनी जीभ पर एक सेविंग ब्लेड रखे हैं.

साथ में इस फिल्म में आए थे नजर

साल 2014 में राजकुमार राव अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फिल्म सिटीलाइट में नजर आए थे. इस फिल्म को हंसल मेहता ने बनाया था और फिल्म लोगों को पसंद भी आई थी खासकर फिल्म के गाने सुपरहिट थे. इसके बाद राजकुमार राव अक्सर पत्रलेखा के साथ छुट्टियां बिताने कहीं ना कहीं घूमने जाते हैं और जब इनसे शादी की बात की जाती है तो उसके लिए अभी समय है बोलकर वो इस बात को टाल देते हैं. अभी पत्रलेखा अपनी वेब सीरीज फिल्म और राजकुमार राव अपनी आने वाली फिल्में मैंटल है क्या और मेड इन चाइना की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close