बॉलीवुड

शादी के 46 साल बाद भी जया और बिग बी में इस बात पर होते है झगड़े, अमिताभ को पड़ती है जया से डांट

बॉलीवुड के मोस्ट लवली कपल के लिस्ट में टॉप पर शुमार सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन का प्यार दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। शादी के 46 सालों के बाद भी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन का प्यार अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहता ही है, लेकिन इस बार दोनों अपने झगड़े की वजह से सुर्खियों में आए हैं। जी हां, अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के सेट से बेहद निजी बात का खुलासा कर दिया है, जोकि उनके और उनकी पत्नी के बीच की सीक्रेट बात थी।

‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट से अमिताभ बच्चन अक्सर अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़ी कुछ चीज़ों पर बात करते हुए नज़र आते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने जया बच्चन से किस बात पर झगड़ा होता है, उसका खुलासा कर दिया। दरअसल, शादीशुदा ज़िंदगी में प्यार के साथ साथ छोटी मोटी तकरारें भी काफी ज्यादा मायने रखती हैं, जिसकी वजह से रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत होता है और यही सब अमिताभ बच्चन की शादीशुदा लाइफ में भी होती है। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने पूरी दुनिया के सामने स्वीकार किया कि उन्हें आज भी जया बच्चन से डांट पड़ती है।

जया बच्चन से पड़ती है अमिताभ को डांट

‘कौन बनेगा करोड़पति’ में अब तक कई कंटेस्टंट भाग ले चुके हैं, जिसमें एक कंटेस्टंट के सामने अमिताभ बच्चन ने अपना सीक्रेट खोल कर रख दिया। अमिताभ बच्चन इस दौरान पति पत्नी की जोड़ी से बात कर रहे थे, जिसके बाद उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि आप कभी भी अपनी शादी की डेट मत भूलना, क्योंकि मुझे आज भी शादी की डेट भूलने पर काफी फटकार लगती है। मतलब साफ है कि कई बार अमिताभ बच्चन को शादी की डेट भूलने पर जया बच्चन से डांट पड़ चुकी हैं, जिसकी वजह से वे ये नसीहत देते हुए नज़र आए।

जया बच्चन करती हैं खूब खिंचाई

शादीशुदा जोड़े के सामने अमिताभ बच्चन ने अपनी पत्नी जया बच्चन को याद करते हुए कई किस्से सुनाए, जिसमें उन्होंने कहा कि जया आज भी मुझे खूब फटकारती हैं, लेकिन बाद में उन्हें मनाने में बड़ा मजा आता है। साथ ही अमिताभ बच्चन ने कहा कि जब मैं वेडिंग एनिवर्सरी भूल जाता हूं, तो उन्हें बहुत गुस्सा आता है और वे मेरी खूब खिंचाई करती हैं, जिसे मैं बता नहीं सकता है। मतलब साफ है कि एक खुशहाल शादीशुदा लाइफ में ऐसी छोटी मोटी तकरारें होती ही रहती हैं।

बेटी को मिलेगा प्रॉपर्टी का हिस्सा

‘कौन बनेगा करोड़पति’ में अमिताभ बच्चन अक्सर अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में खुलासा करते रहते हैं, जिसकी वजह से हाल ही में उन्होंने कहा कि मेरे नहीं होने पर मेरी प्रॉपर्टी का बंटवारा होगा, जिस पर मेरे पुत्र अभिषेक बच्चन और मेरी पुत्री श्वेता नंदा का बराबर अधिकार होगा। मतलब साफ है कि अभिषेक बच्चन अमिताभ बच्चन की प्रॉपर्टी के अकेले अधिकारी नहीं होंगे, बल्कि उनकी बहन भी इसमें शामिल होगी। याद दिला दें कि बेटी को भी पिता की प्रॉपर्टी पर बराबर का अधिकार है।

Back to top button