बॉलीवुड

एक आदमी ने इलियाना से पूछा-कब खोई थी वर्जिनीटी? बेतुक्की बात पर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां परआम लोग सेलिब्रिटीज को ट्रोल करते रहते हैं और सितारों को यहां पर चुप रहना पड़ता है अगर वे अपना करियर आगे चाहते हैं तो। मगर बहुत से सितारे यूजर्स के बेतुक्के सवालों का जवाब देते हैं क्योंकि ऐसा करना बहुत जरूरी हो जाता है वरना उनकी हिम्मत बहुत ज्यादा बढ़ जाती है। कुछ ऐसा ही एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज के साथ हुआ है। ट्रोलर ने इलियाना से पूछा-कब खोई थी वर्जिनीटी? इसके बाद इलियाना ने जो जवाब उसे दिया है उसे हर किसी को पढ़ना चाहिए।

ट्रोलर ने इलियाना से पूछा-कब खोई थी वर्जिनीटी?

 

View this post on Instagram

 

Where my pizza at? ? • ? @rohanshrestha

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official) on

सोशल मीडिया के जमाने में बॉलीवुड स्टार्स का ट्रोल होना आम बात माना जाने लगा है। हर दूसरे दिन किसी ना किसी सेलिब्रिटीज के ट्रोल होने के खबरें मीडिया में आ जाती हैं और हम सभी उन्हें हल्के में लेते हैं। वे सितारे भी इन्हें हल्के में ही लेते हैं लेकिन जब यूजर्स अपनी हद भूलते हैं तो सितारों को जवाब देना पड़ता है।अब इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं, असल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर Ask Me Anything सेशन रखा था और इसका फायदा उठाकर लोगों ने इनसे हर तरह का सवाल पूछा। इस सेशन का फायदा उठाते हुए एक यूजर ने वो पूछ लिया जो हर लड़की के लिए ये असहज होती है। इसी दौरान कई फैंस ने उनसे उनकी अगली फिल्म, पसंद और नापसंद के बारे में भी पूछ लिया। तो वहीं एक यूजर ने ऐसा सवाल पूछा जिससे वह नाराज हो गईं और उन्होंने ट्रोल को करारा जवाब दिया। इंस्टाग्राम पर सेशन के दौरान यूजर ने इलियाना से पूछा, ‘आपने वर्जिनिटी कब खोई थी?  तो इस सवाल के जवाब में इलियाना ने कहा, ”तुम्हारी मां क्या कहेंगी.” एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर सवाल जवाब के सेशन की एक फोटो भी शेयर की है।

आपको बात दें कि कुछ समय पहले टाइगर श्रॉफ ने भी इंस्टाग्राम पर एक Q&A सेशन रखा था और उस दौरान टाइगर से भी एक फैन से यही सवाल किया था कि क्या वो वर्जिन है? इस पर टाइगर ने जवाब में लिखा, ”अबे बेशर्म! मेरे मॉम डैड भी फॉलो करते हैं मुझे।”

इसके अलावा टाइगर से पूछा गया था कि वह क्या वह दिशा पाटनी को डेट कर रहे हैं? तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था कि मेरी औकात नहीं है उन्हें डेट करना। अब अगर इलियाना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इनकी पिछली तेलुगू फिल्म अमर अकबर एंथोनी सफर रही थी जिसमें ये रवि तेजा के साथ नजर आई थीं। इन दिनों इलियाना अपनी नई फिल्म पागलपंती को लेकर चर्चा में हैं और फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके अलावा जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट जैसे सितारे नजर आने वाले हैं और ये फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी.

Back to top button