दिलचस्प

इस आदमी ने किया दावा- राखी सावंत के पेट में मेरा बच्चा…7 महीने वेट करो सच्चाई सामने आ जायेगी

राखी सावंत आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. लोग उन्हें ड्रामा क्वीन भी कहते हैं. पब्लिसिटी पाने के लिए राखी ऐसे-ऐसे कारनामे कर जाती हैं जिसके बारे में एक आम इंसान सोच भी नहीं सकता. हाल ही में राखी ने दीपक कलाल से शादी रचाने का झूठा नाटक किया था. बीते दिनों अपने और दीपक कलाल के साथ अफेयर को लेकर राखी ने खूब ड्रामा किया था. इतना ही नहीं दोनों ने मिलकर अपनी शादी की डेट भी अनाउंस की थी लेकिन बाद में पता चला कि ये सब महज ड्रामा था और पब्लिक अटेंशन के लिए दोनों ने ऐसा किया था. राखी आये दिन कुछ न कुछ नया ड्रामा करके लोगों को चौंका देती हैं. ऐसे में हाल ही में हुई उनकी शादी भी लोगों को ड्रामा लग रही थी.

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर राखी की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसमें वह सफ़ेद रंग के दुल्हन के लिबास में थीं. इन तस्वीरों के बाद अफवाह उड़ी थी कि राखी ने शादी कर ली है. बाद में राखी ने खुद इन अफवाहों की पुष्टि कर दी और कहा कि उन्होंने वाकई में शादी कर ली है. बता दें, बीते दिनों राखी सावंत ने मुंबई के जेडब्ल्यू मैरियट होटल में आयोजित एक गुप्त समारोह में शादी की थी. राखी ने अपने पति का नाम रितेश बताया है और बताया है कि वह ब्रिटेन के रहने वाले हैं. हालांकि, अभी तक राखी के पति को किसी ने भी देखा नहीं है. राखी इन दिनों अक्सर हाथ में चूड़ा और मांग में सिंदूर लगाये नजर आती हैं. लेकिन शादी के बाद भी दीपक कलाल और राखी की नौटंकी खत्म नहीं हुई है.

फिर चर्चा में आये दीपक कलाल

दरअसल, जब से राखी की शादी की खबरें सामने आई हैं तब से दीपक कलाल उन्हें लेकर अजीबोगरीब बातें करके सुर्खियां बटोरने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे. दोनों हर रोज़ एक-दूसरे पर इल्जाम लगाते हुए एक नया विडियो शेयर कर रहे हैं. ऐसे में दीपक ने एक विडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा कहा है कि एक बार फिर वह चर्चा का विषय बन गए हैं. इस नए विडियो में दीपक ने कहा है कि राखी उनके बच्चे की मां बनने वाली हैं और जल्द ही इस बारे में सबको पता चल जायेगा.

कहा- राखी के पेट में पल रहा है मेरा बच्चा

अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर करते हुए दीपक ने कहा, “राखी मेरा बच्चा तेरे पेट में पल रहा है. वो अपने पापा की बेइज्जती का बदला जरूर लेगा. 7 महीने के अंदर ही वो शेर का बच्चा बाहर आएगा. शर्म आनी चाहिए तुझे जो इस तरह से ट्रांसपेरेंट ड्रेस में छप्पन छुरी सांग का प्रमोशन कर रही है”. भले ही दीपक ने यह बात लाइव आकर बोली हो लेकिन दोनों के बयान पर विश्वास करना अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारने जैसा है. दोनों का तमाशा काफी टाइम से सोशल मीडिया पर चल रहा है. ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स भी उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

पढ़ें- राखी सावंत निकली अकेले हनीमून पर, अपने गोइंग वीडियो पर बोलीं- ‘इस बार अकेले ही…’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Show More
Back to top button