बॉलीवुड

राखी सावंत निकली अकेले हनीमून पर, अपने गोइंग वीडियो पर बोलीं- ‘इस बार अकेले ही…’

कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी हुई रहती हैं। इन दिनों राखी सावंत अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसके बारे में सब गुपचुप रखना चाहती हैं। जी हां, राखी सावंत ने शादी के बारे में जानने के लिए लोग काफी उत्साहित हैं, लेकिन वे अपने पति को बाहर नहीं लेकर आ रही हैं। इसी सिलसिले में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे हनीमून पर जा रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

राखी सावंत इन दिनों भले ही अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन अभी तक वे अपने पति को मीडिया के सामने लेकर नहीं आई है। इतना ही नहीं, राखी सावंत की शादी में ट्विस्ट तब आया, जब उन्होंने वीडियो शेयर कर कहा कि वे हनीमून के लिए जा रही हैं और वो भी अकेले। इतना जानते ही तो यूजर्स ने राखी सावंत से तरह तरह के सवाल पूछने लगे, जिसकी वजह से वीडियो तेज़ी से वायरल हो गया है। दरअसल, लोगों के मन में अभी भी राखी सावंत की शादी हुई है या नहीं, इसको लेकर कई सवाल हैं।

राखी सावंत ने शेयर किया हनीमून वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे कहती हुई नज़र आ रही हैं कि मैं बहुत खुश हूं…अगले हफ्ते लंदन, बर्मिंघम और ना जाने कहां कहां घूमने जा रही हूं। मैं हनीमून के लिए जा रही हूं, लेकिन इस बार अकेले जा रही हूं। इतना ही नहीं, वीडियो के कैप्शन में भी अकेले हनीमून लिखा हुआ। बस फिर क्या…यूजर्स ने इस वीडियो को देखा और राखी सावंत की क्लास लगा डाली। बता दें कि राखी सावंत बीते कुछ दिनों से तरह तरह की तस्वीरें शेयर कर रही हैं, जिसकी वजह से शादी की खबरें वायरल हो रही हैं।

व्हाट्सएप ने मिलाई राखी-रितेश की जोड़ी

राखी सावंत के इंटरव्यू के मुताबिक, उन्हें इस बार प्यार व्हाट्सएप चैट से हुआ और वही उन्हें शादी के लिए प्रपोज भी किया गया। इतना ही नहीं, राखी सावंत ने कहा कि उन्हें व्हाट्सएप चैट के दौरान प्यार हुआ और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला किया। शादी में परिवार के चार पांच लोग शामिल हुए और हमारी शादी हो गई। बता दें कि राखी सावंत का पति विदेशी है, जिसको लेकर वे बड़े बड़े दावे कर रही हैं, लेकिन पति का चेहरा सामने नहीं आया।

राखी सावंत ने किया शादी का दावा

राखी सावंत ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने दावा किया कि उनकी शादी हो गई और उनके पति का नाम रितेश है, जोकि डोनाल्ड ट्रंप की कंपनी के लिए काम करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे पति को मीडिया के सामने आना पसंद नहीं है, जिसकी वजह से वे दूर रहते हैं और वैसे भी शादी में परिवार के लोग शामिल होते हैं, पूरी दुनिया नहीं, जोकि सबको बताया जाए। मतलब साफ है कि राखी सावंत ने गुपचुप शादी तो रचा ली है, लेकिन अपने पति की मुंह दिखाई नहीं कर रही हैं।

Back to top button