बॉलीवुड

सेट पर डायरेक्टर का बर्ताव देखकर रो पड़ी थी ये एक्ट्रेस, बार-बार कमर का ले रहा था शॉट और…

साउथ की एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज़ आजकल बॉलीवुड में भी छाई हुई हैं. इलियाना अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने आकर्षक फिगर के लिए भी जानी जाती हैं. इलियाना की आखिरी हिंदी फिल्म साल 2018 में आई ‘रेड’ थी. इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन मुख्य भूमिका में थे. इलियाना अब तक कई बॉलीवुड मूवीज में काम कर चुकी हैं. उनकी पहली डेब्यू फिल्म ‘बर्फी’ थी. बर्फी में उनके अभिनय को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था.

हालांकि, इसके बाद उनकी कोई भी फिल्म ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. भले ही बॉलीवुड में इलियाना को खास पहचान नहीं मिल पाई हो लेकिन फिगर के मामले में वह हिट हैं. आये दिन वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो इलियाना जिम नहीं जातीं. वह हल्का-फुल्का व्यायाम करके अपना फिगर मेन्टेन रखती हैं.

बॉलीवुड की बहुत सी अभिनेत्रियों को कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ता है और यह बॉलीवुड का वह घिनौना सच है जिससे लगभग हर कोई वाकिफ है लेकिन फिर भी इंडस्ट्री के लोग इसे छुपाने की कोशिश करते हैं. इलियाना के साथ भी एक बार एक ऐसा वाकया हुआ था जिसके बाद वह फूट-फूट कर रोने लगी थीं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं.

इलियाना ने बताया कि करियर के शुरूआती दिनों में जब वह साउथ इंडस्ट्री में नई-नई थीं उन्हें फिल्मों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी. वह नहीं समझ पाती थीं कि आखिर फिल्में बनती कैसे हैं. इलियाना ने बताया कि फिल्म मेकर्स हमेशा बस अभिनेत्रियों में खूबसूरती ढूंढने में लगे रहते थे. इलियाना ने कहा कि जब वह एक साउथ इंडियन फिल्म में काम कर रही थीं तो एक सीन में उनकी कमर पर स्लो मोशन में एक बड़ा नारियल गिराया गया.

जब इलियाना ने डायरेक्टर से इसकी वजह पूछी तो उन्होंने कहा, “तुम्हारे पास एक आकर्षक कमर है. यह किसी का भी दिल चुरा लेगी”. जब ऐसे सीन इलियाना देती थीं तब वह जल्द से जल्द इन्हें निपटाना चाहती थीं. लेकिन उनकी कमर पर कई सीन शूट किये जाते थे जिससे वह अक्सर असहज हो जाया करती थीं.

बता दें, इलियाना के शरीर का निचला हिस्सा (कमर) भारी है. हाल ही में खबरें आई थीं कि वह एक गंभीर शारीरिक बीमारी से जूझ रही हैं जिसमें शरीर के नीचे वाला हिस्सा अपने आप वजनदार हो जाता है. इस बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में भी बाताया था कि उन्हें ये समस्या बचपन से है. बचपन से वह इस बीमारी को लेकर डिप्रेशन में रहती थीं. उन्हें लगता था कि वह बदसूरत हैं. फिर एक दिन उन्होंने डिप्रेशन पर जीत हासिल कर ली और खुद को जैसी वह हैं वैसे ही एक्सेप्ट कर लिया.

बता दें, आखिरी बार इलियाना अजय देवगन के साथ फिल्म ‘रेड’ में नजर आई थीं. इस फिल्म के बाद वह दूसरे किसी फिल्म में नजर नहीं आयीं. इलियाना के फैंस बेसब्री से उनके कमबैक का इंतजार कर रहे हैं. बीते दिनों खबरें आयीं थी कि इलियाना का उनके बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो गया है.

पढ़ें अनुष्का की तरह इलियाना ने भी कर ली सीक्रेट वेडिंग? फोटो हुई वायरल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button