बॉलीवुड

अनुष्का की तरह इलियाना ने भी कर ली सीक्रेट वेडिंग? फोटो हुई वायरल

बीते कुछ दिनों से जहां अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी की खबरों ने धूम मचाई हुई वहीं इसके बीच एक और बॉलीवुड दिवा की शादी की खबरे आ रही हैं.. माना जा रहा है कि इस हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री ने भी विरूष्का को फॉलो करते हुए सीक्रेट वेडिंग कर ली है। जी हां, हम जिसकी बात कर रहे हैं वो हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज.. दरअसल हाल ही में इलियाना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होने अपने हसबैंड का जिक्र किया और इससे लोगो को पता चला कि एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अब सिंगल नही रही।

असल में क्रिसमस के मौके पर इलियाना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डाली जिसमें उन्होने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा , साल का मेरा पसंदीदा समय क्रिसमस है और इस फोटो क्रेडिट देते हुए लिखा, फोटो बाय हब्बी (पति)। ऐसे में जैसे ही ये पोस्ट वायरल हुई मीडिया में वो चर्चा का विषय बन गयीं हैं।

चूंकि इलियाना खुद ही अपने पति का जिक्र कर रही हैं तो ऐसे में माना जा रहा है कि ये अभिनेत्री भी अनुष्का शर्मा की तरह लाईम लाइट से दूर चुपके से शादी रचा चुकी हैं। आपको बता दें कि इलियाना डिक्रूज काफी लंबे समय से ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू के साथ लिव-इन रिश्ते में थीं।

वैसे अगर ये खबर सही तो फिर इलियाना के लाखों दिवानों का दिल टूटना भी तय है क्योंकि इलियाना डिक्रूज के चाहने वालो की कमी नही है। इलियाना आज के समय में अपने हॉटनेस और खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज करती हैं। वहीं बॉलीवुड में भी उनकी करियर सही चल रहा है। इलियाना ने रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म बर्फी के जरिए अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होनें कई हीट फिल्मों में काम किया है.. इस साल उनकी दो फिल्में बादशाहो और मुबारकां रिलीज हुई थीं।

करियर के अलावा भी इलियाना अपने पर्सनल लाइफ के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कुछ दिनो पहले एक इंग्लिश न्यूजपेपर को दिए इंटरव्यू में इलियाना ने कहा था कि, मुझे लगता है कि शादी और लिव-इन रिलेशनशिप में कुछ खास अंतर नहीं होता है। यह केवल कागज का एक टुकड़ा होता है जो दोनों को अलग करता है। इलियाना का कहना है कि , बहुत से लोगों के लिए शादी अच्छी होती है। यह दो लोगों के बीच बहुत कुछ बदल देती है लेकिन मैं इसपर उस तरह से ध्यान नहीं देती हूं, उसके प्रति मेरी कमिटमेंट बदलने वाली नहीं है।

Back to top button