बॉलीवुड

पीले लहंगे में करण जौहर की हीरोइन दिखीं परी से भी ज्यादा खूबसूरत, फैंस कर रहे जमकर तारीफ- देखें

बीते 10 मई को करण जौहर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों का मिला जुला रिस्पांस मिला था. फिल्म में तारा सुतारिया और अनन्या पांडे नजर आई थीं. फिल्म में कुछ लोगों को अनन्या का काम पसंद आया है तो कुछ लोगों ने तारा की परफॉरमेंस को बेहतर बताया. करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करने के बाद तारा सुतारिया फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हो गयी हैं. हाल ही में तारा ने लैक्मे फैशन वीक 2019 में रैम्प पर वॉक किया था. बोहो लुक में तारा ने खूब वाहवाही बटोरी थी.

ऐसे में एक बार फिर तारा अपने लुक को लेकर चर्चा में आ गयी हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर तारा सुतारिया की कुछ तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें उन्होंने पीले रंग का लहंगा पहना है. एक स्टोर लांच के मौके पर ली गयी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गयीं.

बता दें, स्टोर लांच में बतौर चीफ गेस्ट पहुंची तारा ने चमकीले पीले रंग का लहंगा चोली पहना था. इस लहंगे में वह किसी परी से कम नहीं दिख रही थीं. पीला रंग तारा पर बहुत जंच रहा था. इस मौके पर तारा ने खूब अच्छे-अच्छे पोज दिए और फोटोग्राफर्स ने उनकी एक से बढ़कर एक अच्छी तस्वीरें खींची.

बता दें, तारा के ख़ास दोस्त पुनीत बालान ने अपना स्टोर मुंबई में खोला है जिसके लांच इवेंट पर तारा पहुंची थी. तारा ने पुनीत के साथ भी कई सारे पोज दिए लेकिन सारी लाइमलाइट तारा ने ही लूटी. इस दौरान मौजूद सभी लोगों का दिल तारा ने अपने स्टनिंग लुक से जीत लिया. हर किसी ने उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ़ की.

बात करें वर्क फ्रंट की तो ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के बाद तारा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मरजावां’ और अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ में दिखाई देंगी. फ़िलहाल वह ‘मरजावां’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं.

बता दें, टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया इस इंडस्ट्री में नई नहीं है. वह बचपन में डिज्नी चैनल के ‘बिग बड़ा बूम’, ‘द स्वीट लाइफ ऑफ़ करण एंड कबीर’, ‘बेस्ट ऑफ़ लक निकी’ और ‘ओए जस्सी’ जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी हैं.

एक्टिंग के अलावा तारा को सिंगिंग का भी शौक है. केवल सिंगिग नहीं, उन्होंने मॉडर्न डांस और लैटिन अमेरिकन डांस फॉर्म में भी ट्रेनिंग ली हुई है. हाल ही में तारा के बचपन की एक तस्वीर बहुत वायरल हुई थी जिसमें लोगों ने उनकी तुलना करीना के बेटे तैमूर से की थी. बता दें, इस तस्वीर में तारा हूबहू तैमूर की तरह दिख रही थीं.

पढ़ें- सोशल मीडिया पर ‘गे’ कहकर किया गया करण जौहर को ट्रोल, इस करारे जवाब के बाद बंद हो गयी बोलती

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button