बॉलीवुड

पिंक-पर्पल गाउन में निया शर्मा ने कराया कहर ढाने वाला फोटोशूट, आई-मेकअप से लूट लिया फैंस का दिल

निया शर्मा का नाम आज टीवी इंडस्ट्री की कुछ उन नामचीन अभिनेत्रियों में आता है, जो भारत में मशहूर होने के साथ-साथ बाहर भी मशहूर हैं. निया शर्मा आज छोटे पर्दे की सबसे मशहूर और हाईएस्ट पेड अभिनेत्री हैं. निया खूबसूरत होने के साथ-साथ बहुत हॉट भी हैं. वह हमेशा अपने नए-नए और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. निया अक्सर अपनी हॉट अदाओं से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. निया ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ जैसे मशहूर सीरियल में काम कर चुकी हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि निया को एशिया की सबसे सेक्सी स्टार का भी खिताब मिल चुका है.

युवाओं के बीच निया का है बहुत ज्यादा क्रेज

निया का जन्म 17 सितंबर सन 1990 में हुआ था. 28 साल की निया आये दिन किसी न किसी वजह से विवादों में बनी रहती हैं. कभी वह अपनी वेब सीरीज को लेकर विवाद में आ जाती हैं तो कभी इवेंट में पहने गए अपने अल्ट्रा मॉडर्न कपड़ों को लेकर. यह कहना गलत नहीं होगा कि निया टीवी इंडस्ट्री की फैशन दिवा हैं. निया ने दिल्ली के जगन इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट स्टडीज से अपनी स्नातक की पढ़ाई पूरी की है. निया आये दिन इन्स्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती हैं और आपको बता दें युवाओं के बीच उनका अच्छा-खासा क्रेज होने के कारण सोशल मीडिया पर एक बड़ी संख्या में लोग उन्हें फॉलो करते हैं.

फोटोशूट की तस्वीरें हुई वायरल

हाल ही में निया ने एक बेहद हो खूबसूरत फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में निया ने एक पिंक कलर का गाउन पहना है साथ ही पिंक कलर का आई मेकअप किया है. निया की ये तस्वीरें फैन्स को बहुत ज्यादा पसंद आ रही हैं और वह तस्वीरों की तारीफ करते नहीं थक रहे. साथ ही उन्होंने पर्पल रंग के ड्रेस में भी एक फोटोशूट करवाया है. इस ड्रेस में भी वह बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए निया शर्मा के फोटोशूट की कुछ खूबसूरत तस्वीरें लेकर आये हैं, जिन्हें देखने के बाद आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

देखें निया के फोटोशूट की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

6.

पढ़ें- 19 साल की उम्र में ही जुआ खेलने लगे थे दिव्यांका के पति विवेक, तीन साल बाद मिला था छुटकारा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button