बॉलीवुड

19 साल की उम्र में ही जुआ खेलने लगे थे दिव्यांका के पति विवेक, तीन साल बाद मिला था छुटकारा

टेलीविजन की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार दिव्यांका त्रिपाठी को घर घर में इशिता भल्ला के नाम से जाना जाता है। जी हां, पिछले कई सालों से दिव्यांका त्रिपाठी इशिता भल्ला का ही किरदार निभा रही हैं, जिसकी वजह से फैंस उन्हें इसी नाम से ही जानते हैं। इतना ही नहीं, दिव्यांका त्रिपाठी के नन्हें फैंस तो उन्हें इशी मां के नाम से जानते हैं। खैर, यहां हम दिव्यांका त्रिपाठी की बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि उनके पति विवेक दहिया की बात कर रहे हैं, जिन्होंने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया ने हाल ही में एक इंटरव्यू में स्वीकार करते हुए एक बड़ा खुलासा किया, जिससे उनके फैंस काफी हैरान हो गए। दरअसल, इस तरह का खुलासा विवेक दहिया ने पहले कभी नहीं किया था, जिसकी वजह से सबकी आंखें फटी की फटी रह गई। बता दें कि विवेक दहिया भी पेशे से एक्टर है, जिनके साथ काम करते करते ही दिव्यांका को प्यार हो गया था और फिर दोनों ने बिना किसी देरी के शादी रचा ली और आज एक हैप्पी मैरिड कपल की तरह ज़िंदगी जी रहे हैं।

19 साल की उम्र में जुआ खेलने लगे थे विवेक दहिया

हाल ही में विवेक दहिया ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वे 19 साल के थे, तो उनका एक दोस्त उन्हें कसीनो लेकर गया, जहां उन्होंने पहले ही दिन खूब पैसे गिने। इतना ही नहीं, उस दिन उन्होंने इतना पैसा जीता, जितना कमाने में उन्हें हफ्ते लग जाते थे। विवेक दहिया ने कहा कि वे पढ़ाई के साथ साथ पार्ट टाइम जॉब भी करते थे, लेकिन कसीनो में उन्हें एक ही दिन में बहुत सारा पैसा मिल गया था, जिसके बाद पैसों की लालच में मैं रोज़ वहां जाने लगा।

कार तक बेच डाली थी मैंने

विवेक दहिया ने आगे बताते हुए कहा कि एक दिन मैं जुआ खेलने के लिए अपनी कार किसी को दे दी थी, जिसके बाद कसीनो में बना एक दोस्त मुझे खूब समझाया कि इन सब चीज़ों से दूर हो जाओ, लेकिन मुझ पर पैसा कमाने का भूत संवार था, लेकिन धीरे धीरे मैं सब कुछ हारने लगा और फिर बाद में मेरे पास सिर्फ 5 पाउंड ही बचे थे, जिसके बाद मैंने टैक्सी बुक की और फिर घर के लिए निकल गया, लेकिन फिर टैक्सी ड्राइवर ने जो कुछ कहा, उससे मेरी ज़िंदगी बदल गई।

तीन साल बाद टैक्सी ड्राइवर की वजह से छूटी लत

विवेक दहिया ने कहा कि मैं टैक्सी ड्राइवर को कसीनो की बात बताने लगा, जिसके बाद उसने मुझे अपनी स्टोरी बताई कि इसके चक्कर मेरा दो घर बिक गया और फिर पत्नी भी छोड़ कर चली गई, ये सब आप छोड़ दो, वरना बहुत बुरा होगा। विवेक दहिया ने कहा कि टैक्सी ड्राइवर की बात मुझे समझ आ गई और फिर मैंने उसी दिन से ही कसीनो जाना छोड़ दिया, लेकिन इन सब में मुझे तीन साल का वक्त लगा।

Back to top button