बॉलीवुड

ब्रेकअप के तीन साल बाद करीब आए रणबीर-कैटरीना, तस्वीरें देख आलिया को हो सकती है जलन

बॉलीवुड के दिलफेंक अभिनेताओं की लिस्ट में टॉप पर शुमार रणबीर कपूर का नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ चुका है। रणबीर कपूर का नाम हर उस अभिनेत्री के साथ जुड़ता है, जिसके साथ वे फिल्म करते हैं। जी हां, रणबीर कपूर खुद इस बात को स्वीकार कर चुके हैं और शूटिंग को सहज बनाने के लिए वे अभिनेत्रियों के करीब जाते हैं। इतना ही नहीं, रणबीर कपूर के इसी चाल चलन की वजह से कई अभिनेत्रियों का दिल भी टूटा है, लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा, जिसमें कैटरीना कैफ का नाम भी शुमार है। तो चलिए जानते हैं कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की लेटेस्ट मुलाकात क्या रंग लाई?

रणबीर कपूर से जिन भी अभिनेत्रियों का नाम जुड़ा, उनका ब्रेकअप के बाद बुरा हाल हो गया था। इसी कड़ी में कैटरीना कैफ ने भी अपने दिल का हाल पूरी दुनिया को बताया था। इतना ही नहीं, फिल्म जीरो में हुस्न परचम वाले गाने में कैटरीना कैफ का रियल ब्रेकअप दिखाया था, जिसमें रणबीर से अलग होने के बाद उनकी ऐसी हालत हुई थी। इसी सिलसिले में अब जब ब्रेकअप के तीन साल बाद दोनों का आमना सामना हुआ तो दोनों ही एक अच्छे दोस्त की तरह मिले, लेकिन दर्द कम नहीं हुआ।

तीन साल बाद साथ आए रणबीर और कैटरीना

बॉलीवुड के सिंगर और रैपर बादशाह ने रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें दोनों कुछ शूटिंग करते हुए नज़र आ रहे हैं। बादशाह द्वारा शेयर की गई तस्वीर में तीनों काफी खुश नज़र आ रहे हैं। इतना ही नहीं, रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ एक दूसरे के बिल्कुल नजदीक खड़े हैं और चेहरे पर स्माइल भी है। बता दें कि ब्रेकअप के बाद दोनों ने ही एक दूसरे से मिलना छोड़ दिया था और रास्ते अलग कर लिये थे।

ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में थी कैटरीना कैफ

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ को कुछ महीनों तक कुछ भी नहीं सूझा और वे डिप्रेशन की शिकार हो गई थी। दरअसल, कैटरीना कैफ ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद अपने दिल का हाल बताया था, जिसके बाद उनके फैंस रो पड़े थे। बता दें कि कैटरीना कैफ रणबीर कपूर को दिल से प्यार करती थी और उनसे शादी करने का भी मन बना लिया था, लेकिन बाद में किसी तीसरे के आने की वजह से रिश्ता टूट गया था।

आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं रणबीर कपूर

 

इन दिनों दिलफेंक अभिनेता रणबीर कपूर का दिल आलिया भट्ट पर आया है, जिसकी वजह से दोनों की शादी की खबरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। माना जा रहा है कि साल के आखिरी में या फिर 2020 की शुरुआत में दोनों शादी कर लेंगे और रणबीर कपूर इस बार अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस भी माने जा रहे हैं, लेकिन दोनों की शादी कब होगी, ये तो वक्त ही बताएगा।

Back to top button