दिलचस्प

‘रानू मंडल’ का गाना गाते हुए केजरीवाल और ममता बनर्जी क बने मिम्स, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना गाकर मशहूर हुई रानू मंडल अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है। रानू मंडल की खूबसूरत आवाज़ का जादू न सिर्फ आम जनता पर चला, बल्कि राजनेताओं पर भी खूब चलता हुआ नज़र आ रहा है। जी हां, क्या आम, क्या खास…हर कोई रानू मंडल की आवाज़ का दीवाना हो गया। इसी सिलसिले में रानू मंडल का पहला गाना भी रिलीज हो गया है, जिसमें उन्होंने हिमेश रेशमिया के साथ गाती हुई नज़र आ रही हैं। इतना ही नहीं, रानू मंडल का दूसरा गाना आदत भी रिकॉर्ड हो रहा है।

रानू मंडल की खूबसूरत आवाज़ में गाना तेरी मेरी कहानी को केजरीवाल और ममता दीदी गाती हुई नज़र आ रही हैं। जी हां, केजरीवाल और ममता दीदी का यह गाना काफी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक करीब लाखों लोगों ने इस वीडियो को देख लिया है, जिसे एक मस्ती के लिए बनाया गया है। टिक टॉक स्टार भी मस्ती करने से पीछे नहीं हटते हैं, जिसकी वजह से इस बार केजरीवाल और ममता दीदी को लेकर वीडियो बनाया गया है और इसमें आवाज़ रानू मंडल की है।

इंटरनेट स्टार बन चुकीं रानू मंडल का गाना तेरी मेरी कहानी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे सुनने के लिए फैंस काफी बेताब भी हैं और इस गाने को खूब प्यार भी मिल रहा है, लेकिन इस वीडियो में केजरीवाल और ममता दीदी रानू मंडल का गाना गाते हुए नज़र आ रहे हैं। यह वीडियो सिर्फ मजाक के नज़रिए से बनाया गया था, लेकिन अब यह काफी ज्यादा पॉपुलर हो गया है। इतना ही नहीं, इस वीडियो में केजरीवाल और ममता दीदी के आवाज़ के साथ रानू मंडल का भी आवाज़ मिलाया गया है, जिसकी वजह से लोग बड़े चांव से देख रहे हैं।

देखें वीडियो-

रेलवे स्टेशन पर एक प्यार का नगमा है…गाकर मशहूर हुई रानू मंडल की आवाज़ की तारीफ हर कोई कर रहा है। हाल ही में उनका एक गाना रिलीज हुआ है, जिसकी एक लाइन पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस गाने का नाम है तेरी मेरी कहानी। तेरी मेरी कहानी में रानू मंडल की खूबसूरत आवाज़ की खूब तारीफ हो रही है और इसमें हिमेश रेशमिया रोमांटिक अंदाज में नज़र आ रहे हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

जल्द आएगा रानू मंडल का दूसरा गाना

गाना तेरी मेरी कहानी को जबरदस्त प्यार मिलने की वजह से रानू मंडल इन दिनों अपने दूसरे गाने पर काम कर रही हैं, जिसका एक वीडियो हिमेश रेशमिया ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बता दें कि रानू मंडल का दूसरा गाना आदत है, जिसमें उनके साथ हिमेश रेशमिया फिर से नज़र आएंगे। शेयर किए गए वीडियो में हिमेश रेशमिया रानू मंडल को गाइड कर रहे हैं और जल्द ही यह गाना लोगों के बीच आएगा।

Back to top button