बॉलीवुड

आ गया रानू मंडल और हिमेश रेशमिया का पूरा गाना, तेज़ी से वायरल हुआ वीडियो

कभी रानाघाट स्‍टेशन पर लता मंगेश्‍कर का गाना गाकर अपना पेट पालने वाली रानू मंडल अब सोशल मीडिया की स्टार बन गई हैं। जी हां, रानू मंडल की खूबसूरत आवाज़ ने सबका दिल जीत लिया और किस्मत जो अब तक उनसे रुठी हुई थी, वह खुल गई। किस्मत का खेल या वक्त का खेल समझिए, जिसकी वजह से रानू मंडल रातोंरात स्टार बन गई। रानू मंडल की खूबसूरत आवाज के साथ हिमेश रेशमिया ने एक गाना रिकॉर्ड किया, जिसकी झलक सोशल मीडिया पर शेयर हुई थी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

रानू मंडल की एक झलक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो हुआ था, जिसे लोगों का खूब प्यार भी मिला था। इतना ही नहीं, जिस गाने की एक लाइन को सुनकर लोगों ने रानू मंडल को सोशल मीडिया की स्टार बना दिया था, अब उसका पूरा गाना सामने आ चुका है। बता दें कि रानू मंडल ‘हैप्‍पी होर्डिं एंड हीर’ का गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ गाती हुई नज़र आ रही हैं, जिसमें उनकी खूबसूरत आवाज़ का जादू चलता हुआ नज़र आ रहा है। मतलब साफ है कि रानू मंडल अपनी खूबसूरत आवाज़ से सबका दिल में बसने का काम तेज़ी से शुरु कर चुकी हैं।

अब तक आपने रानू मंडल की आवाज़ में गाया गया ‘तेरी मेरी कहानी’ की सिर्फ एक या दो लाइन ही सुनी होगी, लेकिन अब इसका पूरा गाना सामने आ गया है, जिसमें हिमेश रेशमिया डबल रोल में नज़र आ रहे हैं। इस गाने को रानू मंडल ने खूबसूरत तरीके से गाया है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है। बता दें कि रानू मंडल अपनी आवाज़ के बदौलत आज स्टार बन चुकी हैं, जिनकी एक आवाज़ के लोग दिवाने बन चुके हैं।

लता मंगेशकर के गाने पर रेलवे स्टेशन पर गाने वाली रानू मंडल अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है, बल्कि अब उनकी आवाज़ ही उनकी पहचान बन गई है। रानू मंडल के लिए अब ढेर सारे ऑफर आने लगे हैं, जिसकी वजह से अब वे रातोंरात स्टार बन गई हैं, न कि पहले की तरह रेलवे स्टेशन पर गाने वाली एक आम महिला हैं। बता दें कि रानू मंडल का पहला वीडियो सोशल मीडिया पर जब आया, तो वह सीधे बॉलीवुड जा पहुंचा, जहां उन्हें आज स्टार बना दिया गया।

रोमांटिक अंदाज में नज़र आए हिमेश रेशमिया देखें वीडियो-

रानू मंडल की आवाज़ में ‘तेरी मेरी कहानी’ में हिमेश रेशमिया का न सिर्फ डबल रोल नज़र आ रहा है, बल्कि वे बेहद रोमांटिक अंदाज में नज़र आ रहे हैं। ऐसे में यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। वहीं अगर बात रानू मंडल की करें तो उनकी मेहनत और संघर्ष की तो चर्चा पूरी दुनिया में है। बता दें कि रानू मंडल के बारे में जानने और पढ़ने के लिए हर कोई बेताब रहता है और उन्होंने बहुत कम समय में अपनी एक लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है।

Back to top button