बॉलीवुड

जाह्नवी ने अनोखे अंदाज में दी गुंजन सक्‍सेना को जन्मदिन की बधाई, कहा- आप से बहुत कुछ सीखा

एक्‍ट्रेस जाह्नवी कपूर ने हाल ही में गुंजन सक्‍सेना के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है और इस तस्वीर को शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर ने गुंजन सक्‍सेना को उनके जन्मदिवस की शुभकामनाएं दी हैं। दरअसल एक्‍ट्रेस जाह्नवी कपूर गुंजन सक्‍सेना के जीवन पर बन रही फिल्म में इनका किरदार निभा रही हैं और इस किरदार को अच्छे से समझने के लिए जाह्नवी कपूर ने गुंजन सक्सेना से मुलाकात की थी।

वहीं हाल ही में फिल्‍म ‘गुंजन सक्‍सेना’ का पहला पोस्टर भी जारी किया गया था और इस पोस्टर में जाह्नवी कपूर पायलट गुंजन सक्‍सेना के लुक नजर आ रही है। फिल्म ‘गुंजन सक्‍सेना: द करगिल गर्ल’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये फिल्म जल्द ही रिलीज की जाने वाली है। ये फिल्म जाह्नवी कपूर के करियर की दूसरी फिल्म होने वाली है और इस फिल्म में गुंजन सक्‍सेना का करिदार निभाने के लिए जाह्नवी कपूर ने कड़ी मेहनत की है।

आखिर कौन है गुंजन सक्‍सेना

आप लोग सोच रहें होंगे की आखिर गुंजन सक्‍सेना कौन हैं जिनके ऊपर फिल्म बनाई गई है। दरअसल गुंजन सक्‍सेना एक भारतीय पायलट रहे चुकी हैं और करगिल युद्ध के दौरान इन्होंने अहम भूमिका निभाई थी। दरअसल इस युद्ध के दौरान भारतीय सेना के घायल हुए सैनिकों को बचाने में गुंजन सक्सेना का बेहद बड़ा हाथ रहा था। इनके जीवन पर ही ये फिल्म बनाई जा रही है और इस फिल्‍म का प्रोडक्‍शन करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन द्वारा किया जा रहा है।

इस तरह से दी गुंजन सक्‍सेना जन्मदिन की शुभ कामनाएं

जाह्नवी कपूर ने शनिवार के दिन गुंजन सक्‍सेना को उनके जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके साथ अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की और इस फोटो को शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर ने लिखा ‘हैप्‍पी बर्थडे गुंजन मैम’। आपने मेरे को बहादुरी और कठिन मेहनत का सही अर्थ समझाया है। देश की लाखों लड़कियों के लिए नया रास्‍ता बनाने के लिए आपका शुक्रिया। आप एक प्रेरणा हैं, हीरो हैं। आपकी कहानी ने मुझे खुद पर विश्‍वास करना सिखाया और उम्‍मीद करती हूं कि बाकी भी प्रेरित हों।’

अगले साल होनी है ये फिल्म रिलीज

‘गुंजन सक्‍सेना: द करगिल गर्ल’ को अगले साल मार्च के महीने में रिलीज किया जाना है और इस फिल्म से जुड़े तीन पोस्टरों को हाल ही में रिलीज किया गया है। इन तीन पोस्टरों में जाह्नवी कपूर एक पायलट के रूप में नजर आ रही है और एक पोस्टर के अंदर जाह्नवी कपूर ने हाथ में एक कागज का हवाई जहाज लिए हुआ है।  इस फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा द्वारा किया गया है और इस फिल्म में गुंजन का किरादर निभाने के लिए जाह्नवी कपूर ने खूब मेहनत की हुई है। इस फिल्म में जाह्नवी कपूरके साथ साथ पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी, विनीत कुमार और मानव विज भी अहम किरदारों में हैं।

पिछले साल आई थी डेब्यू फिल्म

जाह्नवी कपूर के करियर की प्रथम फिल्म पिछले साल आई थी और इस फिल्म का  नाम धड़का था। इस फिल्म को भी करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन द्वारा बनाया गया था। वहीं जाह्ववी कपूर के करियर की दूसरी फिल्म साल 2020 में आने वाली है और ये फिल्म 13 मार्च  को रिलीज होगी।

Back to top button