बॉलीवुड

रेड ड्रेस में कहर बरपा रही हैं भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे, तस्वीरें देख लोग हुए दीवाने

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा की लिस्ट में शुमार पूनम दुबे इन दिनों सोशल मीडिया पर कमाल धमाल मचा रही हैं। पूनम दुबे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस काफी खुश रहते हैं। जी हां, पूनम दुबे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर कमाल धमाल मचाती हैं। इन्हीं तमाम तस्वीरों में से हाल ही में पूनम दुबे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं, जिसमें उनका ग्लैमरस लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इन तस्वीरों में पूनम दुबे का लुक काफी अलग नज़र आ रहा है।

भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री पूनम दुबे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैं तेरा आशिक’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जिसका ट्रेलर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस फिल्म में पूनम दुबे के अलावा भोजपुरी सिंगर अंकुश और राजा एक साथ नज़र आने वाले हैं। बता दें कि ये दोनों पहली दफा एक साथ काम करेंगे, जिसकी वजह से भोजपुरी फिल्मों के फैंस के लिए ये किसी खुशखबरी से कम नहीं है। इतना ही नहीं, अंकुश और राजा दोनों ही भोजपुरी फिल्मों की जान माने जाते हैं, ऐसे में इन्हें एक साथ देखकर फैंस काफी खुश होंगे और फिल्म भी सुपरहिट हो सकती है।

पूनम दुबे ने ढाया कहर

सोशल मीडिया पर पूनम दुबे की तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती हैं, लेकिन इन तस्वीरों में उनका एक लुक नज़र आ रहा है। पूनम दुबे ने हाल ही में लेटेस्ट फोटोशूट करवाया, जिसमें उनकी खूबसूरती पहले से काफी ज्यादा निखरी हुई नज़र आती हैं। बता दें कि पूनम दुबे न सिर्फ भोजपुरी फिल्मों के फैंस के बीच हिट होती हैं, बल्कि उनकी फैन फॉलोइंग धीरे धीरे पूरे देश में बढ़ रही है। अपनी तस्वीरों से लगातार सोशल मीडिया पर छाने वाली पूनम दुबे अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है।

रेड टी-शर्ट में दिखा ग्लैमरस लुक

वायरल हुई तस्वीरों में पूनम दुबे ने रेड टी-शर्ट के साथ ब्लू कलर का शॉटर्स पहन रखा है, जिसकी वजह से उनकी खूबसूरती लोगों को अपना दीवाना बना रही है। बता दें कि सोशल मीडिया पर जैसे ही पूनम दुबे ने अपनी तस्वीर पोस्ट की, वैसे ही वायरल हो गई है। सोशल मीडिया पर पूनम दुबे को चाहने वालों की कमी नहीं है और इन दिनों तो वे अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर खुब सुर्खियां बटोर रही हैं। मतलब साफ है कि पूनम दुबे की खूबसूरती के चर्चे अब सिर्फ कस्बे तक ही सीमित नहीं रहे, बल्कि पूरे देश में होती है।

10 बैक टू बैक फिल्मों में आएंगी नज़र

सोशल मीडिया की क्वीन पूनम दुबे की इस साल 10 फिल्में रिलीज होंगी, जोकि किसी भी अभिनेत्री के लिए तोहफे से कम नहीं होता है। इन फिल्मों में ‘मैं तेरा आशिक’, ‘गिरफ्तार’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘दुश्मन सरहद पार के’, ‘दिल तेरा आशिक’, ‘एक शमा दो परवाना’, ‘देशप्रेमी’, ‘प्रेमयुद्ध’, ‘हिम्मत’ और ‘अग्निपुत्र’ आदि शामिल है, जिसे देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं, जिसमें से कुछ फिल्में तो पर्दे पर रिलीज भी हो चुकी है।

Back to top button