बॉलीवुड

अर्चना पूरण सिंह की बहू बन सकती हैं ये लड़की, बेटा आयुष्मान कर रहा डेटिंग

कपिल शर्मा के शो में ठहाके मार के हसने वाली अर्चना पूरण सिंह हर घर में एक जाना पहचाना चेहरा बन चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने शो में नवजोत सिंह सिद्धू को रिप्लेस किया हैं. अर्चना को आप लोग कई बॉलीवुड फिल्मों में भी देख चुके हैं. आमतौर पर वे कॉमेडी रोल ज्यादा करती हैं. अर्चना ने 30 जून 1992 को परमीत सेठी के साथ शादी रचाई थी. परमीत उम्र में अर्चना से 7 साल छोटे हैं. हालाँकि इसके बावजूद दोनों के बीच गहरा प्यार हैं. शादी के पहले दोनों एक दुसरे को चार सालो तक डेट करते रहे थे. इस शादी से उन्हें दो बेटे हुए जिसमे बड़े बेटे का नाम आर्यमान सेठी हैं जबकि छोटा बेटा आयुष्मान सेठी हैं.

ख़बरों की माने तो आयुष्मान इन दोनों एक अहमदाबाद की एक गुजराती लड़की को डेट कर रहा हैं. अर्चना का छोटा बीटा आयुष्मान इन दिनों अमेरिका में अपनी पढ़ाई पूरी कर रहा हैं. वो जिस कॉलेज में पड़ता हैं वहीं उसे अपना प्यार भी मिल गया. संस्कृति जयाना नाम की एक लड़की हैं जिसे आयुष्मान ने दिल दे दिया हैं. आयुष्मान अपनी इस लव लाइफ को लेकर हमेशा से ओपन रहा हैं. वो अपने प्यार को दुनियां से छिपाता नहीं हैं. आयुष्मान और उनकी गर्लफ्रेंड संस्कृति दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इन दोनों की साथ वाली कई तस्वीरें इंटरनेट पर मौजूद हैं. इसके अलावा ये लोग कुछ प्यार भरी बातें और कम्नेट्स भी सोशल मीडिया पर करते रहते हैं.

कुछ ही दिन पहले संस्कृति का जन्मदिन था. ऐसे में आयुष्मान ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक बहुत ही प्यारी तस्वीर पोस्ट की. इसके साथ ही उसने कैप्शन में लिखा “हैप्पी बर्थडे (दिल वाला इमोजी) तुम्हे पता हैं कि मेरे लिए तुम कितनी महत्वपूर्ण हो. एक बेस्ट फ्रेंड को ये बताने की जरूरत नहीं हैं.” इसके अलावा एक अन्य तस्वीर पर आयुष्मान ने लिखा था “दोस्त परिवार की तरह होते हैं (हार्ट इमोजी) मेरे आधे दिल को अलविदा, जल्द ही दोबारा मिलेंगे” दरअसल इस पोस्ट के माध्यम से आयुष्मान संस्कृति को गुड बाय कह रहे थे. इस कमेंट पर संकृति ने जवाब दिया “तुम मुझे दोबारा रुलाओगे. लव यू. मिस यू. अभी से.

अब इन सभी बातों से स्पष्ट हैं कि आयुष्मान और संस्कृति के बीच जरूर कुछ चल रहा है. वैसे हमारी पूछे तो इन दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही हैं. दिलचस्प बात ये है कि आयुष्मान के मम्मी अर्चना और परमीत को भी अपने बेटे की इस पसंद के बारे में जानकारी है. बल्कि ये दोनों भी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और इन दोनों की तस्वीरों पर कमेंट्स भी करते रहते हैं. ऐसे में अनुमान हैं कि यदि आयुष्मान और संस्कृति के बीच सबकुछ अच्छा चला तो वो जल्द ही अर्चना पूरण सिंह की बहू बन सकती हैं. एक इंटरव्यू में परमीत ने बताया था कि अर्चना अपने दोनों बेटो से बहुत प्यार करती हैं. वैसे लुक की बात की जाए तो इनके दोनों बेटे अपने माता पिता पर ही गए हैं. वैसे आपको अर्चना की ये संभवतः बहू कैसी लगी? अपने जवाब कमेंट में जरूर दे.

Back to top button