समाचार

इमरान खान की Ex Wife हुई पीएम मोदी की दीवानी, कहा- ‘हमारा PM भिखारी, जबकि उनकी पूरी दुनिया…’

जहां एक तरफ पाकिस्तान का कश्मीर अलाप खत्म ही नहीं हो रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ पीएम इमरान खान को अपनों से ही मुंह की खानी पड़ रही है। फिर चाहे पाकिस्तान की जनता को सड़क पर उतारने की बात हो या फिर कश्मीर मुद्दा हो…हर मुद्दे पर इमरान खान को गैरों के साथ साथ अपनों से भी खरी खोटी सुनने को मिल रही है। जी हां, इमरान खान की हालत इन दिनों काफी खस्ता हुई पड़ी है। और हो भी क्यों न…अरे भई बाहरवालों की तो छोड़ो…यहां तो उन्हें घरवालों का भी साथ नहीं मिल रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की हालत इन दिनों शब्दों में बयां नहीं की जा सकती है, बस उसे महसूस की जा सकती है। कश्मीर मुद्दे पर इंटरनेशनल मात खाने के बाद अब उन्हें उनकी पूर्व पत्नी अपने शब्दों से घायल कर रही हैं। जी हां, इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने एक्स पति की नीतियों की जमकर धज्जियां उड़ा रही हैं और पीएम मोदी की खुलकर तारीफ कर रही हैं, जिसे देखकर या सुनकर पाकिस्तानियों की नींद उड़ गई है।

इमरान खान की पूर्व पत्नी ने उड़ाई धज्जियां

इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने वीडियो में पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था की धज्जियां उड़ा दी है। इस वीडियो में रेहम खान ने पाकिस्तान की वर्तमान स्थिति पर से पर्दा उठाते हुए पीएम मोदी की जमकर तारीफ की, तो अपने एक्स पति की धज्जियां उड़ाई। रेहम खान ने इमरान खान पर निशाना साधते हुए कहा कि आप हर जगह सिर्फ भीख मांगते हो तो आपको कोई इज्जत कैसे देगा, आप तो उनकी पांव की जूती के बराबर हो। मतलब साफ है कि रेहम खान ने पाकिस्तानियों को धो डाला।

इमरान खान की पूर्व पत्नी हुई मोदी की मुरीद

पीएम मोदी की तारीफ करते हुए रेहम खान ने वीडियो में कहा कि उन्होंने भारत की इकोनॉमी को मजबूत बनाया, जिसकी वजह से सऊदी ने वहां निवेश किया। आज दुनिया भर के देश मोदी के साथ हैं और वे जहां भी जाते हैं, लोग उनकी इज्जत करते हैं। और कोई भी देश पीएम मोदी से अपना रिश्ता खराब नहीं करना चाहता है, क्योंकि उन्होंने ये इज्जत खुद कमाई है और लोगों को भारत में निवेश करने का भरोसा दिलाया है, लेकिन आप तो पैर की जूती हैं।

हर मोर्चे पर फ्लॉप रहे इमरान खान

कश्मीर मुद्दे को लेकर इमरान खान ने लोगों में जोश भरने की कोशिश की, लेकिन जमीनी स्तर पर उनका ये शो भी फ्लॉप रहा। दरअसल, इमरान खान ने ‘Kashmir Hour’ की शुरुआत की, लेकिन यह मुद्दा भी फुस्स हो गया और आलम ये रहा कि अब पाकिस्तान की जनता भी उन्हें सीरियसली नहीं लेती है। मतलब साफ है कि इमरान खान को अपनी नीतियों पर न सिर्फ विदेशी मुल्कों से मुंह की खानी पड़ रही है, बल्कि उनकी जनता भी उन्हें पीठ दिखा रही है।

Back to top button