विशेष

इतनी महंगीear rings पहनकर जेठ जो जोनस की पार्टी में नजर आयीं प्रियंका,ड्रेस ने भी लूटी लाइमलाइट

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं. वह हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल जोधपुर के उमेद भवन में प्रियंका और निक जोनस की शादी शाही तरीके से संपन्न हुई थी. ये शादी क्रिस्चियन रीति-रिवाज़ और हिंदू रीती रिवाज से संपन्न हुई थी. बता दें, निक जोनस अमेरिका के फेमस पॉप सिंगर हैं. जबसे निक और प्रियंका की शादी हुई है तबसे प्रियंका किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.

प्रियंका अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. वह अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हमेशा महंगे कपड़े, जूते और बैग्स का इस्तेमाल करती हैं. आये दिन उनकी सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें वायरल होती ही रहती हैं जिसमें उन्होंने लाखों का ड्रेस पहना होता है या फिर लाखों का बैग लिया होता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि हाल ही में प्रियंका ने एक इअरिंग पहना था जिसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

पहनी इतने लाख की इअरिंग

 

View this post on Instagram

 

the gorgeous @priyankachopra

A post shared by Mimi Cuttrell (@mimi) on

दरअसल, हाल ही में प्रियंका के जेठ जो जोनस ने अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. जो जोनस ने अपनी बर्थडे पार्टी बेहद ही शानदार अंदाज में दी थी. इस पार्टी में करीबी रिश्तेदार और दोस्तों ने शिरकत की थी. पार्टी में प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ डार्क नेवी ब्लू कलर के ऑउटफिट में पहुंची थीं. देसी गर्ल ने हाई हील्स, खुले बाल और कानों में बड़े इअरिंग डाले थे जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. वहीं, निक ब्लैक कलर के सूट में काफी हैंडसम दिख रहे थे. दोनों एक-दूसरे का हाथ में हाथ थामे इस पार्टी में पहुंचे थे.

 

View this post on Instagram

 

?Jonas. Joe Jonas.

A post shared by Michael Park (@park24hrs) on

पार्टी में जाने के लिए प्रियंका ने हाथ में क्लच कैरी किया था और फुटवियर में उन्होंने सिल्वर स्टोन स्ट्रेपी हील्स पहनी थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रियंका ने अपने कानों में जो डायमंड स्टडेड थ्री ड्राप इअरिंग पहने थे, उनकी कीमत 12,650 डॉलर यानी भारतीय मुद्रा में 9 लाख रुपये थी. इसके अलावा प्रियंका ने जो ब्लैक कलर का क्लच कैरी किया था वह जिमी चू ब्रांड का था जिसकी कीमत 1,850 डॉलर यानी 1,32,529 रुपये है. सोशल मीडिया पर प्रियंका का यह लुक बहुत वायरल हो रहा है जिसे फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों प्रियंका अपनी आगामी फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और हाल ही में विवादों में रही अभिनेत्री जायरा वसीम नजर आएंगी.

पढ़ें- प्रियंका के बिना वायरल हुई निक जोनस की तस्वीर, फैंस ने देसी गर्ल के पति को बताया बेचारा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button