बॉलीवुड

सालों बाद छलका फराह खान का दर्द, कहा- ‘उस समय मेरे पिता के पास फूटी…’

‘मैं हूं ना’ और ‘ओम शांति ओम’ जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाली मशहूर फिल्म मेकर फराह खान ने पिछले कुछ सालों से खुद को बॉलीवुड से दूर कर रखा है। साल 2014 के बाद फराह खान ने एक भी फिल्म नहीं बनाई है, लेकिन उनकी पहले की फिल्में दर्शकों के दिल में आज भी राज करती हैं। इसी कड़ी में फराह खान का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने जीवन के संघर्षों के बारे में बताया है। जी हां, फराह खान ने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया है, जिसके बाद ही आज उनका बॉलीवुड में इतना बड़ा नाम है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

यूं तो फराह खान अपनी निजी लाइफ को काफी ज्यादा सीक्रेट रखती हैं, लेकिन हाल ही के इंटरव्यू में उन्होंने अपनी निजी लाइफ से जुड़े कई गहरे राज खोले हैं, जिसमें उनके संघर्ष की कहानियों का भी ज़िक्र होता है। बता दें कि फराह खान के पिता कमरान भी एक प्रोड्यूसर थे, जिनकी आखिरी समय में फिल्में काफी फ्लॉप हुई थी। फ्लॉप फिल्मों की वजह से उनका आखिरी वक्त ठीक नहीं बीता और अब उसी के बारे में फराह खान ने खुलकर बातचीत की है।

कंगाल हो गए थे मेरे पापा- फराह खान

फराह खान ने अपने करियर पर बात करते हुए कहा कि फिल्म रिलीज होने के बाद उसका पैसा सभी लोगों को मिलना चाहिए, जोकि उससे जुड़े होते हैं, लेकिन ऐसा होता नहीं है। इसी बात को आगे कहते हुए उन्होंने कहा कि मेरे पापा आखिरी के समय में कंगाल हो गए थे, क्योंकि उनकी फिल्में फ्लॉप हो गई थी और उनके पास एक पैसा भी नहीं था। इसीलिए अब वे चाहती हैं फिल्म रिलीज होने के बाद उससे जुड़े हर किसी को पैसा मिलना चाहिए, ताकि सबका घर चल सके, लेकिन ऐसा नहीं होता है।

मुझे अवॉर्ड मिलना चाहिए- फराह खान

फराह खान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि एग्जिबिटर्स और थियेटर मालिकों को मुझे अवॉर्ड देना चाहिए कि मेरी फिल्मों से हर कोई कमाई करता है और बतौर फिल्म मेकर मुझे इसकी काफी ज़रूरत है। इससे फिल्म मेकर का मनोबल बढ़ता है और वे काम पर अधिक फोकस कर सकते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि बतौर फिल्म मेकर मेरी जिम्मेदारी है कि सभी को पैसा मिलना चाहिए, फिर चाहे समोसे वाला हो या फिर चाहे कोई भी क्यों न हो, लेकिन उसे पैसा मिलना चाहिए।

फराह खान ने किया है काफी संघर्ष

बॉलीवुड में अपना नाम फेम बनाने के लिए फराह खान को काफी संघर्ष करना पड़ा था, जिसके बाद ही उनका आज काफी बड़ा नाम है। फराह खान ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर फिल्म को बनाया है, जिसने बॉलीवुड का कद विश्व पटल पर ऊंचा है। बता दें कि फराह खान ने कहा कि इस दौरान मी टू मामले पर भी बयान जारी किया और फिर उन्होंने कहा कि मेरा मुद्दा सिर्फ पांखड फैलाने वाले कुछ लोग थे, जिनसे मैं परेशान हो रही थी।

Back to top button