बॉलीवुड

हिमेश के बाद सलमान हुए रानू मंडल पर मेहरबान, दिया इतने लाख का घर और अपनी फिल्म में गाने का मौका

सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी वह अपने गुस्से की वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में रहते हैं तो कभी अपने चैरिटी की वजह से. सलमान अपने गुस्से के अलावा दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं. इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं, जो लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं. ऐसे में खबरें आ रही हैं कि सलमान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर रातोंरात अपने गाने से फेमस हुई रानू मंडल को रहने के लिए घर दिलवाया है साथ ही अपनी फिल्म में गाने का मौका भी दिया है.

रानू मंडल वह महिला हैं जो कुछ दिनों पहले स्वर कोकिला लता मंगेशकर का गाया हुआ गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर फेमस हुई थीं. इस गाने को गाकर वह रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बन गयी थीं. बता दें, अपना गुजर-बसर करने के लिए रानू कलकत्ता के रेलवे स्टेशन पर रहकर गाना गाया करती थीं. जिन लोगों को उनका गाना पसंद आता था वह उन्हें कुछ पैसे दे दिया करते थे जिससे वह अपना पेट पालती थी.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था गाने का विडियो

ऐसे में एक शख्स (अतिंदर चक्रबर्ती) ने एक दिन रानू मंडल का गाना सुना जो कलकत्ता के रानाघाट स्टेशन पर रहती थी और गाने का विडियो रिकॉर्ड करके उसने यू-ट्यूब पर डाल दिया. कुछ ही मिनटों में रानू के गाने का विडियो वायरल हो गया और वह फेमस हो गयीं. जब अतिंदर ने रानू को पहली बार देखा तब वह स्टेशन पर बैठी मोहम्मद रफी का एक गाना गा रही थी. पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर अतिंदर को उनके आवाज़ में एक कशिश महसूस हुई और उसका विडियो बनाकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर दिया.

हिमेश रेशमिया के साथ गाना किया रिकॉर्ड

बता दें, रानू का गाना आग की तरह फ़ैल गया और हर जगह उसके गाने की तारीफ़ होने लगी. आम आदमी तो आम आदमी रानू का गाना फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को भी पसंद आने लगा. इसके बाद फिर रानू को कई सिंगिंग रियलिटी शो में बुलाया गया. उन्हीं में से एक शो के जज म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया थे जिन्होंने रानू को अपनी आगामी फिल्म ‘हैप्पी, हार्डी और हीर’ में गाने का मौका दिया. हाल ही में हिमेश ने रानू के साथ एक गाना रिकॉर्ड किया है, जिसका विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वायरल ख़बरों की मानें तो हिमेश ने उन्हें 6 लाख रुपये की फीस भी दी है.

सलमान ने दिलवाया आलिशान घर

अब ऐसे में खबर आ रही है कि बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान ने भी रानू को 55 लाख का आलिशान घर दिलवाया है. इतना ही नहीं, सलमान ने उन्हें अपनी आगामी फिल्म ‘दबंग 3’ में गाने का मौका दिया है. हालांकि, इन ख़बरों में कितनी सच्चाई है इसकी अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है लेकिन मीडिया पर यह खबर जोरों-शोरों से फ़ैल रही है. साथ ही यह भी सुनने को मिल रहा है कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया है. अगर ये सभी बातें सच है तो रानू के लिए वह कहावत बिलकुल फिट बैठती है कि देने वाला जब देता है तो छप्पड़ फाड़ कर देता है.

पढ़ें- इस लड़के ने स्टेशन पर गाने वाली महिला का बनाया था विडियो, रातोंरात बनी थी स्टार, जाने कौन हैं ये

Back to top button