बॉलीवुड

Video: लैक्मे फैशन वीक में यामी गौतम की ड्रेस ने दिया धोखा, रैम्प पर गिरते-गिरते बचीं कई बार

लैक्मे फैशन वीक का इंतज़ार सबको रहता है. यह शो साल में दो बार होता है. इस दिन बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज शो को देखने आते हैं. शो में सेलिब्रिटीज फेमस डिज़ाइनरों के कपड़े पहनकर रैंप पर वॉक करते हैं. इस साल भी लैक्मे फैशन वीक को देखने के लिए सितारों का तांता लगा रहा. साथ ही कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने अपनी दिलकश अदाओं और वॉक से अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे. लैक्मे फैशन वीक काफी दिनों से बड़े धूमधाम से चल रहा था. हालांकि, एक हफ्ते बाद यह समाप्त हो चुका है. अभिनेत्रियों की इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इस साल भी कई जानी-मानी अभिनेत्रियों ने अपने पसंदीदा डिज़ाइनर के कपड़े पहनकर रैम्प वॉक किया और उन्हीं में से एक थीं एक्ट्रेस यामी गौतम.

बता दें, यामी गौतम ने लैक्मे फैशन वीक में डिज़ाइनर गौरी और निहारिका के लिए वॉक किया. इस मौके पर यामी ने पिंक कलर का बेहद ही सुंदर गाउन पहना था और गाउन में यामी भी बहुत खूबसूरत दिख रही थीं. लेकिन यही गाउन यामी के लिए रैम्प वॉक करते हुए जी का जंजाल बन गया.

बता दें, रैंप वॉक दिखने में जितना आसान लगता है असलियत में उतना ही मुश्किल होता है. रैंप वॉक करना किसी टास्क से कम नहीं है. रैंप पर उंची-उंची हील्स और अजीबोगरीब कपड़े पहनकर केवल मॉडल्स और ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े लोग ही वॉक कर पाते हैं. लेकिन कभी-कभी हाई हील्स और कपड़ों  के कारण मॉडल्स या अभिनेत्रियों को सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ता है. ऐसा कई बार हुआ है जब बॉलीवुड एक्ट्रेस रैंप वॉक करते हुए अपनी हाई हील्स या अपने कपड़ों के कारण फिसलकर गिर गयी हैं या गिरते-गिरते बच गयी हैं. ऐसा ही कुछ हुआ लैक्मे फैशन वीक में वॉक करने के दौरान अभिनेत्री यामी गौतम के साथ.

दरअसल, जब यामी रैम्प वॉक कर रही थीं तब वह एक बार नहीं बल्कि तीन बार गिरते-गिरते बचीं. रैम्प वॉक के दौरान यामी का गाउन बार-बार उनके पैरों में अटक रहा था और उन्होंने लड़खड़ाते हुए जैसे-तैसे अपनी वॉक पूरी की. हालांकि, रैम्प वॉक के दौरान यामी घबरायी नहीं और उन्होंने चेहरे पर मुस्कान के साथ अपने वॉक को पूरा किया.

बता दें, लैक्मे फैशन वीक में बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियों ने हिस्सा लिया. इस लिस्ट में करीना कपूर, सोहा अली खान, दिशा पटानी, जान्हवी कपूर, करिश्मा कपूर, उर्वशी रौटेला, अनन्या पांडे, रकुल प्रीत सिंह, जेनेलिया डिसूजा, विद्या बालन, जान्हवी कपूर, शिल्पा शेट्टी, मलाइका अरोड़ा, लीज़ा हेडन, कटरीना कैफ जैसी कई बड़ी अभिनेत्रियां शामिल थीं.

देखें वीडियो-

यामी गौतम बॉलीवुड की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं. यामी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘विक्की डोनर’ से की थी. इसके बाद वह ‘काबिल’, ‘सनम रे’, ‘बदलापुर’, ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ और ‘उरी’ जैसी फिल्मों में नजर आयीं. उरी फिल्म करने के बाद यामी अपना नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल कर चुकी हैं. आपको बता दें यामी दिखने में बहुत ही ज्यादा सुंदर हैं और सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं.

पढ़ें यामी गौतम की बहन है उनसे कहीं ज्यादा बोल्ड और खूबसूरत, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे दिवाने

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button