बॉलीवुड

इस वजह से तकिए के नीचे जूता लेकर सोते थे अमिताभ बच्चन, खुद किया ये बड़ा खुलासा

टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर रिएलिटी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को इन दिनों दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। अब प्यार मिले भी क्यों न..अरे भई शो को होस्ट सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जो करते हैं। वे शो होस्ट करें और उसे दर्शकों का प्यार न मिले..ऐसा तो इस समय होने से रहा। जी हां, रिएलिटी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के दौरान न सिर्फ अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट से सवाल पूछते हैं, बल्कि उनके साथ हंसी मजाक भी करते हैं। इसी कड़ी में अमिताभ बच्चन कुछ अपने गहरे राज भी पूरी दुनिया के सामने खोलते हुए नज़र आते हैं और इस बार उन्होंने बहुत ही दिलचस्प किस्सा सुनाया है।

मंगलवार के एपिसोड में महाराष्ट्र के हेमंत हॉटशीट पर आए, तो उन्होंने सवालों का जवाब देते हुए अपनी फैमिली के बारे में भी बताया। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने भी खुद से जुड़ा हुआ एक खास किस्सा शेयर किया, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। हॉटशीट पर बैठे हेमंत ने अपनी फैमिली से जुड़े सभी इमोशनल किस्से सुनाते हुए नज़र आएंगे, जिसमें उन्होंने आईसक्रीम का ज़िक्र किया, जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने भी अपने बचपन का एक किस्सा शेयर किया।

तकिए के नीचे जूता रखते थे अमिताभ बच्चन

हेमंत की बाते सुनकर अमिताभ बच्चन काफी भावुक हो गए और उन्होंने भी अपनी बचपन की बात शेयर करते हुए कहा कि मैं भी अपने माता पिता पर कोई दबाव नहीं डालता था। ऐसे में अमिताभ बच्चन ने आगे कहा कि जब मुझे कोई जूता पसंद आ जाता था, तो मैं सिर्फ उनसे कहता था, लेकिन बाद में मुझे जब भी वह जूता मिलता था, तो मैं उसे अपने तकिए के नीचे रख कर सोता था, क्योंकि उसे मेरे माता पिता ने दिलाया और वह मेरे लिए कीमती था।

हेमंत ने किया सबको इमोशनल

हॉटशीट पर बैठे हेमंत बुधवार को अपनी फैमिली को लेकर कई किस्से सुनाएंगे, जिससे वहां मौजूद हर कोई इमोशनल हो जाएगा। बता दें कि हेमंत बताते हैं कि उन्होंने बचपन में अपने माता पिता से कोई ज़िद नहीं की, भले ही उनका कितना मन हो। एक किस्सा शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि एक बार आईसक्रीम वाला गली में खड़ा था, जिसे देखकर मेरा बहुत मन हुआ, लेकिन घर में पैसे नहीं थे, तो मैं अपनी मां से नहीं कहा, ये बात सुनकर उनकी मां के आंखों में आंसू आ गए।

करोड़पति बनने से चूक गई ये महिला

कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन की पहली करोड़पति बनते बनते महिला से चूक हो गई। दरअसल, महिला ने 50 लाख रुपये तक ही जीत कर गेम से क्वाइट कर दिया, जिसके बाद वे करोड़पति बनने से चूक गई थी। बता दें कि चरणा गुप्ता ने एक करोड़ रुपये का जवाब नहीं दिया और वे सिर्फ 50 लाख रुपये लेकर ही वहां से चली गई। इस सीजन में अब तक चरणा गुप्ता ही इतनी ज्यादा रकम जीत पाई हैं। हालांकि, दर्शकों को अभी कौन बनेगा करोड़पति का बेसब्री से इंतजार है।

Back to top button