दिलचस्प

पति करता था हद से ज्यादा प्यार तो पत्नी हो गई बोर, एक झगड़े को तरस गई, मांग लिया तलाक

जब भी किसी लड़की की शादी होती हैं तो वो यही चाहती हैं कि उसका पति उससे बहुत प्यार करे, उसकी हर बात माने और हमारा आपस में कभी कोई झगड़ा ना हो. आप में कई लड़कियां ऐसे ही पति की कल्पना करती होंगी. दुबई के फुजैरा में रहने वाली महिला को ही एक ऐसा ही पति मिला था. जब से उसकी शादी हुई थी तभी से वो एक आदर्श पति बना हुआ था. वो कभी अपनी पत्नी से लड़ाई नहीं करता था, उसका कहा हमेशा मानता था, खूब प्यार देता था और तो और उसकी घर के कामो में मदद भी करता था. हालाँकि महिला को पति का ये प्यार दुलार रास नहीं आया. वो अपने पति के लव के ओवरडोज से इतनी परेशान और बोर हो गई कि उससे तलाक तक मांग लिया.

जी हाँ! आप ने सही सूना. इस महिला ने अपने पति से सिर्फ इसलिए तलाक माँगा क्योंकि वो उससे बहुत प्रेम करता था. महिला ने तो फुजैरा की शरिया कोर्ट में तलाक की अर्जी तक दे डाली. वहां के अखबार ‘खलीज टाइम्स’ के अनुसार महिला अपने हस्बैंड के अधिक प्यार को बर्दाश्त नहीं कर पा रही थी. महिला ने कोर्ट को बताया कि “मेरा पति कभी मुझ पर चिल्लाता नहीं हैं और ना ही मुझे कभी दुखी या उदास होने देता हैं. वो कभी कभी मेरे लिए खाना भी बनाता और घर के काम में मदद भी करता. हमारी शादी को एक साल हो गए, लेकिन अभी तक हमारा झगड़ा नहीं हुआ. मुझे इस प्यार में घुटन सी होने लगी. मैं एक झगड़े तक को तरस गई. ऐसे रोमांटिक पति के साथ रहना मुमकिन नहीं हैं. वे हमेशा मुझे माफ़ कर देते हैं. मैं उनसे बहस करना चाहती हूँ. मैं ऐसी लाइफ नहीं चाहती जिसमे वो मेरी हर बात माने.

उधर बेचारे पति का कहना हैं कि वो तो बस एक अच्छी पति बनने की कोशिश कर रहा था. उसने कुछ गलत नहीं किया हैं. पति का उद्देश्य सिर्फ एक परफेक्ट हस्बैंड बनने का था. उसने कोर्ट से अपील भी करी हैं कि वो पत्नी की तलाक की अर्जी रद्द कर दे. फिलहाल कोर्ट ने दोनों हस्बैंड वाइफ को यह सलाह दी हैं कि वो बातचीत कर अपने आपसी मतभेद सुलझा ले.

उधर सोशल मीडिया पर जब ये खबर वायरल हुई तो पत्नी का पक्ष सुन हर कोई हैरान रह गया. मतलब हर पत्नी इस तरह का पति पाने के लिए कुछ भी करेगी लेकिन ये महिला हैं कि अपने पति के प्यार से ही उब गई. शायद उसे इतने प्यार की या अच्छी लाइफ की आदत नहीं हैं और वो पति से झगड़ा कर जिंदगी में थोड़ा रोमांच लाना चाहती हो. एक पहलु ये भी हैं कि इंसान एक ही तरह के इमोशन से बोर हो जाता हैं. फिर वो दुःख हो या सुख. या फिर ऐसा भी हो सकता हैं कि उसे पति का इतना स्वीट बनना ज्यादा मर्दाना नहीं लगता होगा. खैर आप इस पुरे मामले पर क्या कहना चाहेंगे? यदि आपको ऐसा ज्यादा प्यार करने वाला आदर्श पति मिले तो क्या आप भी बोर हो जाएंगी? अपने जवाब हमें कमेंट में लिख कर जरूर बताए.

Back to top button