बॉलीवुड

शादी की खबरों के बीच इस बॉलीवुड अभिनेत्री का टूटा दिल, विदेशी ब्वॉयफ्रेंड से हुआ अचानक ब्रेकअप

बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी लवलाइफ की वजह से जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसको लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। इलियाना डिक्रूज लंबे समय से ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन को डेट कर रही थीं, जिससे उनके फैंस काफी खुश थे, लेकिन अब अचानक से दिल टूटने वाली खबर सामने आई है। इस खबर को जानने के बाद इलियाना डिक्रूज के फैंस का तो दिल ही टूट गया है। जी हां, इलियाना डिक्रूज अपने ऑस्ट्रेलियन ब्वॉयफ्रेंड से खूब प्यार करती थी, लेकिन अब दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं।

इलियाना डिक्रूज और एंड्रयू नीबोन के बीच ब्रेकअप की खबरें इन दिनों तेज़ी से वायरल हो रही हैं। दोनों के बीच ब्रेकअप होने से पहले काफी झगड़ा हुआ, लेकिन झगड़े की वजह अभी सामने नहीं आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों ने अब एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है और इस पूरे मामले में फिलहाल चुप्पी साधने में अपनी भलाई समझी है। इतना ही नहीं, हाल ही में इन दोनों की शादी और इलियाना की प्रेगनेंसी की खबरें भी सामने आई थी, जिसे दोनों ने खारिज कर दिया था।

अचानक से हुआ ब्रेकअप

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इलियाना डिक्रूज और एंड्रयू नीबोन के बीच रिश्ते काफी मजबूत थे, लेकिन अचानक से दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगी, जिसकी वजह से फैंस का दिल टूट गया। माना जा रहा था कि दोनों एक परफेक्ट कपल हैं, लेकिन ब्रेकअप से पहले हुए झगड़े ने इस भ्रम को तोड़ दिया। इतना ही नहीं, ब्रेकअप की खबरों के बीच इलियाना डिक्रूज ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ब्रेकअप के बाद दोनों ने ही एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया।

शादी की उड़ी थी अफवाह

हाल ही में इलियाना डिक्रूज और एंड्रयू नीबोन की शादी की खबरें भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुई थी। दावा किया जा रहा था कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली और इलियाना गर्भवती हैं, लेकिन इन दोनों ही खबरों को खारिज कर दिया गया। इलियाना डिक्रूज ने मीडिया से कहा कि ये सारी खबरें बेबुनियाद है, जोकि एक अच्छे रिश्ते को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अब ब्रेकअप की खबरों पर कपल का क्या रिएक्शन आता है, ये तो वक्त ही बताएगा।

 

View this post on Instagram

 

Got caught in the rain the other day. Had mixed feelings about it as you can see ? – ? @andrewkneebonephotography ♥️

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official) on

साउथ फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक अपना जादू बिखेरने वाली इलियाना डिक्रूज इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर कनेक्ट रहती हैं। ब्रेकअप की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर इलियाना डिक्रूज की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों में इलियाना डिक्रूज के चेहरे की स्माइल लोगों का दिल जीत रही है, लेकिन अभी भी लोगों की दिलचस्पी उनके रिलेशनशिप पर है कि आखिरी उनका बयान क्या आता है।

Back to top button