बॉलीवुड

कश्मीर में है अक्षय कुमार सा हुबहू दिखने वाला आदमी, इंटरनेट पर फोटो हो रही वायरल

ऐसा कहा जाता है कि इस दुनिया में हर इंसान सा दिखने वाला कोई ना कोई आदमी जरूर होता है। एक चेहरे के कई कार्बन कॉपी पूरी दुनिया में पाए जाते हैं और आज तक बहुत बार सेलिब्रिटीज के हमशक्ल मिल भी जाते हैं। जरूरी नहीं कि हमारा कोई महशक्ल का जन्म हमारी ही मां से हुआ हो, वो किसी और जगह या किसी और देश मे भी जन्म ले सकता है। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के साथ भी हुआ जब ये पता चला कि कश्मीर में है अक्षय कुमार सा हुबहू दिखने वाला आदमी फिर क्या हुआ ये आपको जानना चाहिए।

कश्मीर में है अक्षय कुमार सा हुबहू दिखने वाला आदमी

एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल बॉक्स-ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है और लोगों को ये फिल्म खूब पसंद भी आई। अक्षय एक बार फिर मीडिया में सुर्खियां बटोर रहे हैं जब उनके जैसा दिखने वाला एक आदमी कश्मीर की वादियों में पाया गया। हाल ही में कश्मीर में एक ऐसा आदमी देखा गया है जो बिल्कुल अक्षय कुमार जैसा नजर आता है और उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है।

कश्मीर के इस बुजुर्ग का नाम माजिद मीर है जो बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की तरह लगते हैं। माजिद मीर की फोटो को ट्वीटर पर खूब वायरल किया जा रहा है और उनकी एक खास बात ये है कि माजिद हमेशा टोपी पहनकर रहते हैं और ऐसा बताया जा रहा है कि माजिद सुनील गावस्कर के जबरा फैन हैं। जिस तरह सुनील अपने जमाने में टोपी पहनकर रहते थे वैसे ही माजिद भी रहते हैं।

सिर्फ इतना ही नहीं ट्विटर पर लोगों ने माजिद को एक और पहचान दी है। लोगों का कहना है कि वे एकदम अक्षय कुमार की तरह दिखते हैं और अगर दोनों साथ खड़े हो जाएं तो जुड़वा भाई लगें। लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार माजिद मीर की उम्र में ऐेसे ही दिखाई देंगे। माजिद मीर की उम्र 60 के ऊपर बताई जा रही है जबकि अक्षय कुमार अभी 50 साल के ही हुए हैं। उन्हें इनके जैसे होने में अभी समय है लेकिन कुदरत का करिश्मा तो आप देख ही सकते हैं कि अक्षय और ये कितने एक जैसे लगते हैं।

Back to top button