बॉलीवुड

सलमान खान की बहन को तलाक देकर इस एक्टर ने लिया था भाई से पंगा, अब फिल्मों मे नहीं मिल रहा काम

 

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान यारों के यार हैं लेकिन अगर किसी ने उनसे पंगा लिया तो वे उसे कभी भूलते नहीं है। सलमान खान इंडस्ट्री के ऐसे कलाकार हैं जिनके साथ सभी बड़े फिल्म मेकर्स काम करना चाहते हैं ऐसे में अगर कोई उनसे पंगा लेता है तो फिल्म मेकर्स उस व्यक्ति के साथ काम करने से पहले भाई से परमिशन जरूर लेते हैं। पहले विवेक ओबरॉय ने भाई से पंगा लिया था जिसे आज तक कोई कायदे की फिल्में नहीं मिल पाईं और इनके बाद सलमान खान की बहन को तलाक देकर इस एक्टर ने लिया था भाई से पंगा, फिर सलमान ने ऐसा किया कि फिल्में मिलना मुश्किल हो रहा है।

सलमान खान की बहन को तलाक देकर इस एक्टर ने लिया था भाई से पंगा,

बॉलीवुड के दबंग खान ने ना जाने कितने एक्टर और एक्ट्रेस की किस्मत चमकाई है और लोगों का मानना है कि उनकादिल बहुत नेक है और वे अपना कमेटमेंट कभी नहीं तोड़ते हैं लेकिन अगर बात दुश्मनी की आती है तो उसे भी सलमान पूरी शिद्दत से निभाते हैं। सलमान के साथ पंगा लेने वाले अपना सबकुछ दाव पर लगाकर ही लेते हैं क्योंकि उसके बाद उन्हें काम मिलना मुश्किल हो जाता है। कुछ ऐसा ही किया एक्टर पुलकित सम्राट ने, और इनका करियार अब थक गया। पुलकित ने साल 2014 में सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा के साथ शादी की थी। सलमान अपनी इस बहन को अलवीरा और अर्पिता की तरह ही प्यार करते हैं और शादी में एक कार के साथ फ्लैट भी गिफ्ट में दिया था। पुलकित के साथ शादी होने पर सलमान के जीजा होने के तौर पर सलमान पुलकित की मदद करने लगे। इंडस्ट्री में उन्हें कई फिल्में सलमान खान के बदौलत ही मिली लेकिन अब उन्हें फिल्में नहीं मिल पाप रही हैं और सोर्स के मुताबिक फिल्म मेकर्स डरते हैं कि अगर पुलकित के साथ काम कर लिया तो सलमान खान उनके साथ शायद कभी काम ना करें।

पुलकित और श्वेता ने लव मैरिज की थी शादी के कुछ महीने पहले दोनों की मुलाकात हई और दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। सलमान खान भी इस रिश्ते से काफी खुश थे लेकिन जब पुलकित ने सलमान की बहन को छोड़ा तो वो उनको पसंद नहीं आया। सलमान ने ही पुलकित और श्वेता की शादी कराई और इसमें खूब खर्चा भी किया। श्वेता की खुशी ज्यादा समय टिक नहीं पई और दोनों का एक साल बाद ही तलाक हो गया और दोनों अलग रहने लगे। सलमान खान ने पुलकित के आगे बढ़ते करियर को रोक सा दिया। तलाक के बाद पुलकित ने ओ तेरी, जुनूनियत और सनम रे जैसी फिल्म की जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। अब फिल्म प्रोड्यूसर भी उन्हें काम नहीं देना चाहते हैं और पुलकित का अब बॉलीवुड करियर खत्म सा नजर आ रहा है। अब आगे उन्हें फिल्म मिलती है या नहीं ये तो आने वाला समय ही बताएगा कि पुलकित का करियर सच में खत्म हो गया ?

Back to top button