बॉलीवुड

इवेंट में जान्हवी कपूर ने कर दी ये बड़ी गलती, यूजर्स ने कहा- ‘नादान गर्ल को कुछ नहीं…’

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार जान्हवी कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं, जिससे उनके फैंस का दिल टूट गया। जी हां, बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर छोटी सी बात को लेकर खूब ट्रोल रही हैं, जिसकी वजह से उन्हें ढेर सारी नसीहत मिल रही है। इतना ही नहीं, जान्हवी कपूर के ट्रोलिंग की वजह सुनकर लोगों को हंसी नहीं बल्कि उन पर तरस आ रहा है। अब आप सोच रहे हैं कि आखिर जान्हवी कपूर ने ऐसा क्या किया तो इसे जानने के लिए आपको हमारा ये पूरा आर्टिकल पढ़ना पड़ेगा। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। दरअसल, जान्हवी कपूर एक समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली आई थी, जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। उस तस्वीर में जान्हवी कपूर काफी खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन उनसे एक बड़ी चूक हो गई।

वायरल हुई जान्हवी कपूर की ये तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

#janhvikapoor today for a book launch in the capital #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Aug 23, 2019 at 8:31am PDT

सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर की ये तस्वीर आग की तरह वायरल हो रही है, जिसमें उनके हाथ में एक किताब है। बस यही किताब उनके ट्रोलिंग की वजह है। दरअसल, जान्हवी कपूर ने किताब को उल्टी पकड़ी है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी क्लास लगा दी। बता दें कि जान्हवी कपूर लेखक हरिंदर सिक्का की किताब ‘कॉलिंग सहमत’ के हिंदी संस्करण के विमोचन समारोह शामिल हुई, जहां वे उल्टी किताब पकड़ी हुई नज़र आ रही हैं।

यूजर्स ने लगाई जान्हवी की क्लास

सोशल मीडिया पर जैसे ही जान्हवी कपूर की तस्वीर वायरल हुई, वैसे ही यूजर्स ने क्लास लगानी शुरु कर दी। एक यूजर ने लिखा कि वाकई जान्हवी कपूर बहुत ही ज्यादा नादान गर्ल हैं, जिन्हें किताब उल्टी है या सीधी इसके बारे में भी नहीं पता चला। बता दें कि यूजर ने लिखा कि क्या तुम्हें इतना भी नहीं पता कि किताब उल्टी है या सीधी….जो तुम पोज भी देने लगी। हालांकि, इस ट्रोलिंग में सब जान्हवी कपूर को सिर्फ नादान गर्ल कह रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी जमकर किरकिरी हो रही है और लोग उन्हें जमकर सुना रहे हैं।

बेहद खूबसूरत नज़र आई जान्हवी कपूर

भले ही जान्हवी कपूर अपनी तस्वीर की वजह से ट्रोल हो रही हैं, लेकिन वे इस तस्वीर में काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर में जान्हवी कपूर ने साड़ी कैरी किया है, जिसमें उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा निखर गई है। बता दें कि जान्हवी कपूर इन दिनों ‘कारगिल गर्ल’ आईएएफ पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक और हॉरर-कॉमेडी ‘रूही अफज़ा’ की शूटिंग कर रही हैं, जिसके बाद उनके पास दोस्ताना-2 भी है।

Back to top button