बॉलीवुड

अरुण जेटली के जाने से बॉलीवुड में छाई शोक की लहर, अमिताभ से लेकर लता ने कही ये बात

कल बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का दिल्ली के एम्स में 66 वर्ष की उम्र में देहांत हो गया. वह बीते 9 अगस्त से एम्स में भर्ती थे, जहां उनका इलाज चल रहा था. जब उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया तब उन्हें बेचैनी और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. लेकिन अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान उनकी हालत दिन ब दिन बिगड़ती चली गयी. बता दें, कुछ साल पहले उनकी बैरियाट्रिक सर्जरी हुई थी. अरुण जेटली के निधन से देश के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी शोक का माहौल है. अरुण जेटली के असामायिक निधन पर शोक व्यक्त करते हुए बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने श्रद्धांजलि दी है. आईये देखिये स्वर कोकिला लता मंगेशकर से लेकर अमिताभ बच्चन ने क्या कहा.

लता मंगेशकर

लता मंगेशकर ने अरुण जेटली के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “अरुण जेटली जी के निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हूं. एक प्रभावी, सम्पूर्ण नेता और हमारे पूर्व वित्त मंत्री, बहुत विनम्र थे. वह अक्सर मिलने आया करते थे और हम बहुत देर तक बातें करते रहते थे. उनकी यादें हमेशा साथ रहेंगी. दिल से उनके परिवार के लिए संवेदनाएं”.

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने भी अरुण जेटली के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “एक मिलनसार आत्मा..विचारशील और खुशमिजाज दोस्त…प्रार्थना और संवेदना”.

आशा भोसले

गायिका आशा भोसले ने कहा, “अरुण जेटली के निधन के बारे में सुनकर बेहद दुख हुआ. परिवार को संवेदनाएं”.

अनिल कपूर

वहीं, अनिल कपूर ने अरुण जेटली की एक तस्वीर शेयर करते हुए और उनके साथ अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए लिखा, “करीब 20 वर्ष पहले हमारी मुलाकात हुई थी. तब से अब तक वह आदर्श की तरह रहे. उनका जाना देश के लिए अपूरणीय क्षति है. वह बहुत याद आएंगे, परिवार के प्रति संवेदनाएं”.

कपिल शर्मा

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने लिखा, “अरुण जेटली के निधन की खबर से दुखी हूं. वह एक महान और तेजस्वी नेता थे. वह हमेशा याद आएंगे. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे”.

ऋषि कपूर

ऋषि कपूर ने लिखा, “भगवान आपकी आत्मा को शांति दे. दुख में हूं”.

अदनान सामी

सिंगर अदनान सामी ने कहा, “अरुण जेटली के निधन के बारे में सुनकर दुखी हूं. वह बहुत दयालु थे. उनकी आत्मा को शांति मिले”.

सनी देओल

अभिनेता और सांसद सनी देओल ने कहा, “देश ने एक और महान नेता खो दिया है. हमारी प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं”.

रितेश देशमुख

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा, “अरुण जेटली के निधन से बेहद दुखी हूं. उनके परिवार और प्रियजन के साथ मेरी संवेदनाएं हैं”.

अनूप जलोटा

भजन सम्राट अनूप जलोटा ने लिखा, “पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन की खबर ने दुखी कर दिया. भगवान उनके परिवार को इस दुख को सहन करने की शक्ति दे. ओम शांति”.

गुल पनाग

गुल पनाग ने लिखा, “देश के लिए क्षति, भगवान उनके परिवार को असमय हुई इस क्षति को सहने की शक्ति दें”.

करण जौहर

निर्देशक करण जौहर ने कहा, “आज देश एक मजबूत सशक्त नेता के जाने पर दुखी है. मेरी भावनाएं और प्रार्थनाएं उनके परिवार और प्रियजनों के लिए हैं”.

निम्रत कौर

अभिनेत्री निम्रत कौर ने लिखा, “भावुक ह्रदय से अरुण जेटली जी के निधन पर सहानुभूति, कभी भी उनसे मिलने का मौका नहीं मिला लेकिन उनके कॉलेज में पढ़ने का मौका मुझे मिला था. उनका योगदान और विरासत आने वाली पीढ़ियों के साथ रहेंगी”.

अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ने दुख जाहिर करते हुए लिखा, “अरुण जेटली के निधन से बहुत दुखी हूं. भारत को लेकर उनके विजन की बहुत प्रशंसा करता हूं. वह एक ऐसे नेता थे जिनसे बात करना मुझे हमेशा अच्छा लगता था. मेरी संवेदनाएं इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ हैं”.

पढ़ें आखिरी के तीन दिन ऐसी हो गई थी अरुण जेटली की हालत, डॉक्टरों ने बताया मिनट दर मिनट का हाल

Back to top button