बॉलीवुड

कार्तिक संग अस्पताल के बाहर स्पॉट हुई सारा अली खान, यूजर्स ने पूछा- ‘ऑल इज वेल न’

बॉलीवुड के मोस्ट चर्चित कपल सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी कथित लव स्टोरी की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसी कड़ी में दोनों को एक बार फिर से एक साथ देखा गया है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक अस्पताल के बाहर नज़र आ रहे हैं, जिससे उनके फैंस की टेंशन बढ़ गई। जी हां, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को अस्पताल के बाहर देखकर हर कोई यही जानना चाहता है कि ऑल इज वेल न? तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को एक साथ अस्पताल के बाहर देखकर उनके फैंस घबरा गए और उनसे कमेंट करके पूछ रहे हैं कि ऑल इज वेल न? दरअसल, अभी तक दोनों की रोमांटिक तस्वीरें ही सोशल मीडिया पर वायरल होती थी, जिसे देख उनके फैंस खुश होते थे, लेकिन अब जब टेंशन वाली तस्वीर सामने आई, तो घबराहट होना लाजमी है। हालांकि, फैंस यह भी अनुमान लगा रहे हैं कि दोनों किसी रिश्तेदार को देखने के लिए गए होंगे, लेकिन यहां हम आपको इसके पीछे की सही वजह बताने जा रहे हैं।

अस्पताल के बाहर दिखें सारा अली खान और कार्तिक आर्यन

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन अस्पताल के बाहर नज़र आ रहे हैं, जिसमें उनके चेहरे पर टेंशन भी साफ साफ नज़र आ रही है। इस टेंशन को देखकर यही लग रहा है कि जैसे उनका कोई करीबी अस्पताल में हैं। बता दें कि कार्तिक आर्यन के पापा अस्पताल में एडमिट हैं, लेकिन उन्हें क्या हुआ है, इसकी जानकारी फिलहाल नहीं मिल सकी है। कार्तिक आर्यन के पापा को देखने के लिए सारा अली खान अस्पताल पहुंची, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बढ़ रही है दोनों की नजदीकियां

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन से जुड़ी चीज़ें अब छुपाई नहीं छिपती है, जिसकी वजह से दोनों के अफेयर की खबरें भी इन दिनों वायरल होना आम हो गई। इतना ही नहीं, तस्वीरें और वीडियो देखने के बाद तो अब वाकई लगता है कि दोनों के बीच ज़रूर कुछ चल रहा है, जिसको फिलहाल ऑफिशियली नहीं करना चाहते हैं। बता दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का प्यार अब सार्वजनिक तौर पर भी उमड़ रहा है, जिसका ताजा उदाहरण एयरपोर्ट का वायरल वीडियो है, जिसमें दोनों एक दूसरे को गले से लगा रहे हैं।

बर्थडे पर कार्तिक आर्यन ने दिया था सरप्राइज

हाल ही में सारा अली खान ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसमें उन्हें कार्तिक आर्यन ने जबरदस्त सरप्राइज दिया। दरअसल, सारा अली खान को सरप्राइज देने के लिए कार्तिक आर्यन बैंकॉक पहुंच गए, जहां वे इन दिनों कुली नंबर-1 के दूसरे पार्ट की शूटिंग कर रही हैं। साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर सारा को प्रिसेंस कहकर बर्थडे विश किया था, जिसके बाद से ही दोनों के बीच प्यार की खबरें सोशल मीडिया में जमकर वायरल होने लगी।

Back to top button