दिलचस्प

बीच मैच में विराट कोहली के किताब पढ़ने पर मचा बवाल, फैंस ने लगाई जमकर क्लास

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के पहले मैच से विराट कोहली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। विराट कोहली ड्रेसिंग रुम में बैठकर एक किताब पढ़कर रहे हैं, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। जी हां, ड्रेसिंग रुम में बैठकर विराट कोहली ईगो से जुड़ी एक किताब पढ़ रहे थे और सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स शेयर किये जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सोशल मीडिया पर विराट कोहली की वायरल हुई इस तस्वीर को लेकर लोग तरह तरह के कमेंटबाजी कर रहे हैं, जिसमें कोई उनका सपोर्ट कर रहा है, तो कोई उन्हें राय दे रहा है। इन सबके बीच कुछ लोग विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच जारी कथित विवाद को भी खींचा जा रहा है और कहा जा रहा है कि ये किताब ज़रूर रोहित शर्मा ने उन्हें गिफ्ट की होगी। बता दें कि रोहित शर्मा को पहले टेस्ट मैच में नहीं खिलाया गया, जिसकी वजह से उनके फैंस नाराज़ हैं और इसका गुस्सा विराट कोहली पर निकाला जा रहा है।

बीच मैच में विराट कोहली पढ़ रहे थे ये किताब

मैदान के अंदर भारत और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा था और ड्रेसिंग रुम में कप्तान विराट कोहली Detox Your Ego नाम की किताब पढ़ रहे थे, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस किताब में आजादी के साथ जीने और अपनी बात दूसरों से कैसे मनवाए, उससे जुड़े टिप्स दिए गए हैं, जिसे वे बड़े ही ध्यान से पढ़ रहे हैं। बता दें कि यहां फैंस को विराट कोहली के किताब पढ़ने से आपत्ति नहीं है, बल्कि वे जो किताब पढ़ रहे थे, उसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

ट्विटर पर यूजर्स ने लगाई विराट कोहली की क्लास

ट्विटर पर यूजर्स ने विराट कोहली की यही तस्वीर शेयर करते हुए क्लास लगा डाली। एक यूजर ने कहा कि लगता है कप्तानों के बीच किताब पढ़ने का ट्रेंड चल रहा है, तो वहीं दूसरे ने कहा कि आपको इस किताब की बहुत ज़रूरत है। इतना ही नहीं, एक यूजर ने कहा कि ये किताब ज़रूर रोहित शर्मा ने दी होगी, तो चलिए जानते हैं कि यूजर्स ने क्या क्या रिएक्शन दिए-


बताते चलें कि विराट कोहली अग्रेसिव नेचर के लिए जाने जाते हैं और उनका यह नेचर कई बार मैदान पर भी साफ साफ दिखाई देता है, ऐसे में उनका यह किताब पढ़ना फैंस को रास नहीं आया और उन्हें नसीहत देने की बाढ़ आ गई।

मजबूत स्थिति मैं है भारत

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलने जाने वाले मुकाबले में भारत के पास तीसरे दिन की खेल समाप्ति के बाद 260 रनों की लीड है और उसके पास अभी 7 विकेट बाकी है। भारत ने पहली पारी में 297 रन बनाए और फिर वेस्टइंडीज को 222 रनों पर ऑल आउट कर दिया, जिसके बाद अब दूसरी पारी में भारत 260 रनों से आगे चल रही और अभी भी दो दिन का खेल बाकी है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि भारत अभी तक इस टेस्ट मैच में आगे चल रहा है।

Back to top button